Delhi Crime: शातिर स्नैचर गिरफ्तार, दिल्ली-एनसीआर में झपटमारी का लगा चुका है शतक

क्राइम
अनुज मिश्रा
अनुज मिश्रा | SPECIAL CORRESPONDENT
Updated Nov 23, 2021 | 19:40 IST

दिल्ली में ये आरोपी पलक झपकते ही झपटमारी की वारदात को अंजाम देकर बाइक से फरार हो जाता था,  पुलिस के मुताबिक अपनी डॉक्टर गर्लफ्रेंडस पर पैसा लुटाने के लिए रोजाना कई वारदातों को अंजाम देता था।

snacher Delhi
वो अपनी गर्लफ्रेंड्स को महंगे रेस्टोरेंट में ले जाता और महंगे-मंहगे गिफ्ट देता था 

दिल्ली पुलिस के शाहदरा जिले ने एक शातिर स्नैचर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आदिल नाम के इस झपटमार ने केवल 5 महीनों में झपटमारी की 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है। पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि उसकी एक पत्नी के साथ साथ  2 गर्लफ्रेंड थी जिनमे से एक डॉक्टर थी और दूसरी नर्स थी। यानी शादीशुदा होने के बावजूद वो अपनी महिला मित्रो पर अपना रौब दिखाने के लिए वो हर महीने 30 से 40 वारदातों को अंजाम देता था। 

दरअसल वो अपनी गर्लफ्रेंड्स को महंगे रेस्टोरेंट में ले जाता और महंगे मंहगे गिफ्ट देता था। लिहाज़ा उसने के लिए झपमारी का एक टारगेट रख रखा था। इस टारगेट के तहत वो  केवल झपटमारी करके महीने में एक से डेढ़ लाख रुपए कमाना चाहता था।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से शाहदरा जिले के अलग अलग इलाकों से लोगों के साथ झपटमारी की वारदातें होने की सूचना मिल रही थी। इसमे सबसे ज्यादा जिक्र एक यामाहा बाइक का आता था कि आरोपी यामाहा बाइक पर आता है।

मोबाइल सोने की चैन या पैसे छीनकर हवा की रफ्तार से गायब हो जाता था

और लोगों का कीमती सामान जैसे मोबाइल सोने की चैन या पैसे छीनकर हवा की रफ्तार से गायब हो जाता है। इसके पास जिले के कई इलाकों में इस बाइक की तलाश शुरू की गई और जगह जगह ट्रैप लागये गया। उसी के नतीजे से आदिल मालिक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। 27 साल का आदिल अकेले दिल्ली के पूर्वी उत्तर पूर्वी और शाहदरा इलाके में 30 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका था। 

ग़ज़ियाबाद नोएडा और दिल्ली के इलाकों में 100 से ज्यादा लूट को अंजाम दे चुका है

इसके पास से एक बाइक भी बरामद की गई है जो इसने ग़ज़ियाबाद से चोरी की थी। पुलिस पूछताछ में आदिल ने बताया कि वो एनसीआर खास तौर पर ग़ज़ियाबाद नोएडा और दिल्ली के इलाकों में 100 से ज्यादा लूट को अंजाम दे चुका है। हालांकि पुलिस का कहना है कि उसे खुद भी सही से याद नही है कि उसने वाकई में अब तक कितनी वारदातों को अंजाम दिया है फिलहाल पुलिस ने इसके पास से चोरी की  2 मोबाइल और एक बाइक जब्त किया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर