[VIDEO] दिल्‍ली में अपराध‍ियों के हौसले बुलंद, गली से गुजर रहे बाइक सवारों को मारी गोली

क्राइम
Updated Sep 27, 2019 | 11:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसका उदाहरण फिर सामने आया है। यहां एक संकरी गली से गुजर रहे बाइक सवारों पर एक शख्‍स ने गोली चला दी।

Delhi crime
हमलावर ने बाइक सवारों को निशाना बनाकर गोली चलाई  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधी किस तरह बेखौफ घूम रहे हैं, इसका उदाहरण एक बार फिर सामने आया है। घटना शाहदरा की है, जहां हाथों में बंदूक थामे एक शख्‍स ने मोटरसाइकिल सवार लोगों का पीछा किया और फिर उन पर गोली चला दी। वहीं एक अन्‍य घटना में तीन बाइक सवारों ने एक पत्रकार की मां से बैग छीनने का प्रयास किया।

पहली घटना शाहदरा के उस्‍मानपुर इलाके की है, जहां तंग गलियों से गुजरते हुए दो मोटरसाइकिल सवार लोगों को निशाना बनाकर एक शख्‍स ने फायरिंग कर दी। यह घटना गुरुवार की बताई जा रही है, जो सीसीटीवी में कैद हो गई। इस घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें दो लोग मोटरसाइकिल से जाते दिख रहे हैं, तभी पैदल ही उनका पीछा करता हुआ एक शख्‍स आता है तो करीब से उनपर गोली चलाता है। हालांकि निशाना चूक गया, जिसके बाद वह शख्‍स बंदूक की बट से उसे मारते नजर आ रहा है।

वहीं गोलियों की आवाज सुनकर आसपास से गुजर रहे लोगों में भी खौफ पैदा हो गया। इस दौरान एक लड़की भी दीवार का सहारा लेकर बचने की कोशिश में छिपती और फिर भागती नजर आ रही है तो अन्‍य लोग भी इधर-उधर भागते दिख रहे हैं। घटना के बाद हमलावर वहां से फरार हो जाता है। बाद में कुछ लोग उस शख्‍स को ले जाते नजर आ रहे हैं, जिसे हमलावर ने बुरी तरह बंदूक की बट से पीटा। पुलिस ने बताया कि इस घटना में एक व्‍यक्ति घायल हो गया। मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसकी जांच की जा रही है।

वहीं, पंजाबी बाग इलाके में शुक्रवार तड़के करीब 4:30 बजे के आसपास कुछ झपटमारों ने एक पत्रकार की मां से बैग छीनने का प्रयास किया। यह घटना पंजाबी बाग पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत मादीपुर मेट्रो स्‍टेशन के करीब हुई। झपटमार बाइक पर सवार थे, जब उन्‍होंने महिला से बैग छीनने की कोशिश की।

यह घटना राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के ओखला इलाके में एक महिला पत्रकार से फोन छीनने की घटना के बाद हुई है। इसका वीडियो भी सामने आया था, जिसमें बाइक सवार महिला पत्रकार का पीछा करते हुए और फिर उससे फोन झपटते हुए दिखे। यह घटना भी सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

अगली खबर