Shocking! साली से बात करने से मना किया, मारा थप्‍पड़ तो भाई ही बन गया हत्‍यारा, घरवालों ने फिर गढ़ी कहानी

राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है, जहां 19 साल के एक युवक ने कथित तौर पर अपने बड़े भाई की हत्‍या कर दी और फिर घरवालों ने उसे बचाने के लिए एक अलग ही कहानी गढ़ी।

Shocking! साली से बात करने से मना किया, मारा थप्‍पड़ तो भाई ही बन गया हत्‍यारा
Shocking! साली से बात करने से मना किया, मारा थप्‍पड़ तो भाई ही बन गया हत्‍यारा  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : उत्तरपूर्वी दिल्ली के करावल नगर इलाके से हत्‍या की चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां छोटे भाई ने ही अपने बड़े भाई की हत्‍या कर दी, क्‍योंकि बड़े भाई ने कथित तौर पर छोटे भाई को अपनी साली से बात करने से रोका था और इसी बात को लेकर उसने उसे थप्‍पड़ भी मारा था। इस थप्‍पड़ से नाराज छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई की जान ले ली।

इसके बाद घरवालों ने भी इस पूरे वाकये पर यह कहकर पर्दा डालने की कोशिश की कि बेटे की मौत बिस्‍तर से गिरने और सिर में गंभीर चोट लगने के कारण हुई, लेकिन जब वे शव को अंत्येष्टि के लिए ले गए तो वहां पुजारी को शव पर चोट के निशान दिखे, जिसके बाद उसने अंतिम संस्‍कार करने से मना कर दिया और पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी।

भाई की साली से बात करने पर हुआ था झगड़ा

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में सख्‍ती से पूछताछ की तो सारा भेद खुल गया। पुलिस के अनुसार, मृतकी की पहचान प्रेम शंकर (22) के तौर पर की गई है। दो महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। उसका छोटा भाई प्रशांत चांद (19) छिप-छ‍िप कर बड़े भाई की साली से बात करता था, जिसके लिए उसने कई बार यह कहते हुए मना किया कि इन सब चीजों के लिए वह अभी छोटा है।

दोनों भाइयों के बीच 27 जून को भी इसे लेकर बहस हुई थी, जब प्रेम शंकर ने अपने छोटे भाई को साली से बात करते पकड़ लिया था। इस बात को लेकर उसने न केवल उसे डांटा, बल्कि थप्‍पड़ भी मारा। इससे बौखलाए छोटे भाई ने देसी कट्टे से बड़े भाई की जान ले ली। घरवालों को इसका पता चला तो उन्‍होंने पुलिस को इसकी जानकारी दिए बगैर आनन फान में शव के अंतिम संस्‍कार की प्रक्रिया शुरू कर दी।

वे शव को लेकर शवदाह मैदान पहुंचे। अंत्येष्टि के दौरान पुजारी को शव पर जख्म के निशान दिखे, जिसके बाद उसने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया और पुलिस को इसकी सूचना दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सख्‍ती से पूछताछ की तो सारा भेद खुल गया, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस सिलसिले में करावल पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर