नौकरी का झांसा देकर नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

क्राइम
Updated Sep 12, 2019 | 14:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मोतीनगर में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। आरोपियों ने उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया।

minor gangraped
नौकरी का झांसा देकर नाबालिग का गैंगरेप  |  तस्वीर साभार: Getty Images

मुख्य बातें

  • दिल्ली के मोतीनगर में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप
  • अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा देकर वारदात को दिया अंजाम
  • सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के मोती नगर इलाके में 16 वर्षीय एक युवती के साथ गैंगरेप की खबर सामने आ रही है। नाबालिग पीड़िता पश्चिम बंगाल की रहने वाली बताई जाती है और दिल्ली में घरेलू नौकरानी का काम करती है। वह अपने मालिक के घर के पास ही एक राशन दुकान में सामान खरीदने गई थी उसी दौरान किसी ने उसे बेहतरीन नौकरी दिलाने का झांसा दिया और अपने चंगुल में फंसाया। 

वह उसे नौकरी दिलाने का लालच देकर अपने साथ ईएसआई के खाली पड़े स्टाफ क्वार्टर में ले गया और वहां पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ रेप किया। पुलिस ने बुधवार को पीड़िता के बयान के आधार पर दो आऱोपी अंकित चौधरी और रवि को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि उन्हें ईएसआई के स्टाफ की तरफ से कॉल आई थी और गेट के पास बदहवास हालात में पड़े एक लड़की के बारे में सूचना दी गई। 

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि मंगलवार को 9 बजे उसके मालिक ने उसे दुकान पर कुछ सामान लाने के लिए भेजा। दुकान जाने के लिए उसने शॉर्टकट रास्ता अपनाया और पार्क के रास्ते दुकान जाने लगी। उसी दौरान दो लोगों ने उसका रास्ता रोक लिया। उनमें से एक ने तो पहले उसे कहा कि वह नाबालिग है तो उसका नौकरी करना कानूनन अवैध है वे इसकी सूचना पुलिस में कर देंगे। इसके बाद उन्होंने कहा कि वह उनकी बात मानती है तो वे उसे अच्छी नौकरी दिलाएंगे। उन्होंने लालच देते हुए कहा कि वे उसे इसके बदले अच्छी सैलरी दिलाएंगे।

इसके बाद उसे अपनी बातों में लेकर वे उसे एक खाली क्वार्टर में ले गए और उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। रेप करने के बाद वे उसे धमकी देकर वहां से भाग गए। पीड़िता उस सजग से अनजान थी  लेकिन किसी तरह वह ईएसआई अस्पताल के गेट तक पहुंची और वहां पर लोगों से अपनी व्यथा सुनाई। वहां के डॉक्टरों ने उसके साथ हुए रेप की पुष्टि भी कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से दो आरोपियों की पहचान कर ली है। उनके फोन को ट्रैक करने के बाद दोनों को बसई दारापुर इलाके से पकड़ लिया गया। 

पुलिस ने बताया कि अंकित एक स्कूल ड्रॉपआउट है जबकि रवि मजदूरी करता है। दोनों ने पीड़िता को पार्क से गुजरते हुए देखा था उसी समय दोनों ने उसका रेप करने का प्लान बना लिया था। फिलहाल पीड़िता के रिश्तेदार उसकी देखभाल कर रहे हैं वहीं पुलिस ने उसकी काउंसलिंग भी करवाई है। इधर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया है।

लोकप्रिय वीडियो
अगली खबर
नौकरी का झांसा देकर नाबालिग के साथ किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार Description: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मोतीनगर में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। आरोपियों ने उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola
Recommended Articles