पहले पत्नी को लॉन्ग ड्राइव पर ले गया, फिर गोली मार कर सड़क पर फेंक दी लाश

क्राइम
Updated Nov 28, 2019 | 12:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Man killed his wife: दिल्ली से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स अपनी पत्नी को पहले लॉन्ग ड्राइव पर घुमाने ले गया इसके बाद गोली मार कर उसकी हत्या कर दी।

man killed wife
शख्स ने की पत्नी की हत्या  |  तस्वीर साभार: Facebook

मुख्य बातें

  • पति को पत्नी पर था विवाहेतर संबंध को लेकर शक तो कर दी हत्या
  • शादी को कुछ ही महीने हुए थे और दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आने लगी
  • पत्नी की लेट नाइट पार्टी की आदतों से तंग आ गया था पति फिर रची ऐसी साजिश
  • पत्नी के मोबाइल की लास्ट लोकेशन का पता करके पुलिस मामले की तह तक पहुंची

नई दिल्ली : पत्नी पर विवाहेतर संबंधों का आरोप लगाते हुए एक शख्स ने उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के लिए उसने बेहद ही सुनियोजित तरीका अपनाया था। बताया जाता है कि 20 वर्षीय विवाहित महिला दिल्ली के जनकपुरी इलाके में स्थित अपने घर से 10 नवंबर से ही लापता थी। अब इस मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है।

पुलिस के मुताबिक उसके पति की अक्सर उसके साथ लड़ाई झगड़े होते रहते थे जिससे वह तंग आ गया था। इसके बाद उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या का खतरनाक प्लान बना लिया। इसी प्लान के तहत वह अपनी पत्नी को पहले लॉन्ग ड्राइव पर पानीपत ले गया और फिर वहीं पर उसे गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस हत्या में शामिल तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया जाता है कि वह पहले लिव-इन रिलेशन में रहा था, फिर इसी साल मार्च में शादी कर ली थी। 20 वर्षीय नैंसी शर्मा की शादी 21 वर्षीय साहिल चोपड़ा से 21 मार्च को हुई थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही इन दोनों के बीच जमकर लड़ाई झगड़े होने लगे। दरअसल नैंसी की आए दिन लेट नाइट पार्टी की वजह से साहिल बेहद परेशान हो गया था और उस पर विवाहेतर संबंधों को लेकर शक करने लगा था।

इसी वजह से दोनों के रिश्तों में बेहद तनाव पैदा हो गया था। पुलिस के मुताबिक साहिल ने अपनी पत्नी से तलाक भी मांगा था लेकिन उसे पता चला कि शादी को बिना एक साल पूरा हुए बिना उसे तलाक नहीं मिल सकता है। नैंसी ने उसे तलाक का नाम लेने पर धमकी भी दी थी। 

यही वजह है कि साहिल ने नैंसी की हत्या का खतरनाक प्लान बनाया। 9 नवंबर की रात दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई। इस प्लान को अंजाम देने के लिए चोपड़ा ने अपने कजिन शुभम और अपने ड्राइवर बादल को बुलाया। इन ये दोनों मिलकर एक अवैध पिस्तौल और कारतूस का इंतजाम किया इसके बाद 10 नवंबर की सुबह 9 बजे के करीब साहिल के घर पहुंचे। चोपड़ा ने अपने प्लान के तहत नैंसी से माफी मांगी और उसका मूड सही करने के लिए उसे अपने साथ लॉन्ग ड्राइव पर चलने के लिए कहा। इसके बाद दोनों अपनी शेवरलेट गाड़ी से हरियाणा के पानीपत के लिए लॉन्ग ड्राइव के लिए निकले।

दोपहर तक वे पानीपत रिफाइनरी के करीब पहुंचे। यहां नैंसी ने साहिल से कहा कि वह थोड़ी देर के लिए यहां रिलैक्स करना चाहती है। फिर साहिल ने एक पब्लिक टॉयलेट के सामने गाड़ी रोकी फिर उसने हत्या करने के लिए एक एकांत जगह की तलाश की। जब नैंसी आगे बढ़ी तो उसी क्षण साहिल ने करीब से जाकर पीछे से उसके सिर में गोली मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसके दोनों साथियों ने मिलकर उसकी लाश को झाड़ियों में फेंक कर आ गए। 

इधर नैंसी के पिता ने उसे कई बार कॉल किया लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं आने पर उन्होंने पुलिस में शिकायत की। ऐसे में साहिल ने उन्हें गुमराह करने के लिए कहा कि वह अपने किसी दोस्त के साथ भाग गई होगी। शिकायत दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने इस मामले की तहकीकात शुरू कर दी। पुलिस ने नैंसी के मोबाइल की लोकेशन पता की इस तरह से मामले की तह तक पहुंचा जा सका।  

साहिल की निशानदेही पर पानीपत रिफाइनरी (हरियाणा) के पास सड़क किनारे से नैंसी की लाश भी पुलिस ने बरामद कर ली। पुलिस के मुताबिक नैसी की हत्या गोली मारकर की गई है। तीनो आरोपियों को पुलिस ने दिल्ली की द्वारका कोर्ट में पेश किया। अदालत ने तीनों को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर