क्रेडिट कार्ड के कर्जे में डूबा एक शख्स पत्नी और बेटी संग चौथी मंजिल से कूदा, हुई मौत 

क्राइम
Updated Jul 26, 2019 | 16:27 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दिल्ली के जगतपुरी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ घर की चौथी मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की जिसमें उसकी जान चली गई। 

Representational Image
प्रतीकात्मक फोटो 
मुख्य बातें
  • दिल्ली में एक शख्स अपनी पत्नी और बेटी संग घर की छत से कूद गया
  • इसमें व्यक्ति की मौत हो गई वहीं पत्नी और बेटी घायल हैं
  • सुशील के उपर क्रेडिट कार्डों का कर्जा था जिसकी वजह से उसने ये सुसाइड किया
  • उसकी पत्नी और बेटी के इलाज में काफी पैसा लग रहा था

नई दिल्ली। Men Jumped Suicide: नई दिल्ली से एक शख्स के सुसाइड की खबर सामने आई है, बताया जा रहा है कि वो क्रेडिट कार्ड के भारी कर्जे से परेशान था जिसकी वजह से उसने अपनी जान देने की ठानी, उसने अपनी पत्नी और मासूम बेटी के साथ आत्महत्या की कोशिश की जिसमें उसकी तो मौत हो गई वहीं उसकी बेटी और पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं।

ये दर्दनाक घटना दिल्ली के जगतपुरी में सामने आई है यहां रहने वाला 33 साल का सुशील कुमार नाम का  एक शख्स अपनी ससुर के मकान में रहता था। सुशील और उसकी पत्नी मंजीत कौर जगतपुरी में रहते थे और बताया जा रहा है कि वो अपनी ठीकठाक आमदनी ना होने से परेशान था क्योंकि उसकी पत्नी और बेटी के इलाज में काफी पैसा लग रहा था।

इस स्थिति के चलते उसके उपर करीब कुछ क्रेडिट कार्डस का काफी कर्जा हो गया था जिससे वो बेहद परेशान था। कयास है कि इस स्थिति के चलते संभवत: उसने सुसाइड करने की सोची होगी।  

पत्नी और बच्ची समेत कूद गया छत से
बताया जा रहा है कि सुरेश कुमार सोमवार को करीब तीन बजे रात में अपनी बच्ची को लेकर इमारत के छज्जे पर गया। अपनी बेटी को अपने हाथों में लिया हुआ था और वह वहां से कूद गया। उसकी पत्नी भी उसके पीछे गयी और जब उसने यह देखा तो वो भी छज्जे से कूद गयी। इस हादसे में सुरेश कुमार की मौत हो गयी जबकि उसकी पत्नी मनजीत कौर और दो साल की बेटी घायल हो गयी।

सड़क पर तीनों को पड़े देखकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां कुमार को मृत घोषित कर दिया गया जबकि उसकी बेटी के दोनों पैरों की हड्डी टूट गयी हैं वहीं पत्नी मंजीत कौर ने जब छज्जे से छलांग लगायी तो वह बिजली के एक तार से टकरायी जिससे वह अधिक जोर से जमीन पर नहीं गिरी इसलिए उसको ज्यादा चोट नहीं आई, अस्पताल में भर्ती मंजीत की और उसकी बेटी की हालत स्थिर है। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि कैसे ये घटना हुई।

सुशील पर क्रेडिट कार्डों का कर्जा था
सुशील की पत्नी मंजीत ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसके पति के पास कई बैंकों के क्रेडिट कार्ड थे और उसके ऊपर करीब आठ लाख रूपये बकाया था। उसने पुलिस को बताया कि बैंकों द्वारा बकाया चुकाने के लिए हर दिन आने वाले फोन से वह परेशान रहता था।

इस मामले में आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि कुमार गुड़गांव में किसी निजी कंपनी में काम करता था। पुलिस ने कुमार के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।

 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर