तेलुगू एक्टर नागार्जुन के फार्महाउस पर मिला कंकाल, 3 साल पुराने इस मामले की तहकीकात शुरू

क्राइम
Updated Sep 20, 2019 | 12:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

तेलुगू एक्टर नागार्जुन के फार्महाउस पर एक कंकाल बरामद हुआ है। फार्महाउस में दफनाए गए शव के पास से मिले सामान के आधार पर पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है।

nagarjuna
नागार्जुन  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली : तेलुगू एक्टर अक्कीनेनी नागार्जुन के आंध्र प्रदेश स्थित एक फार्महाउस में कंकाल बरामद किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक हैदराबाद से बाहर नागार्जुन के एक फार्महाउस में एक कंकाल बरामद किया गया है। घटना बुधवार की है। पुलिस के मुताबिक 2016 में एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली थी ये कंकाल उसी के शव का है।  

पुलिस ने दफनाए गए व्यक्ति की पहचान 30 वर्षीय चाकली पांडू के तौर पर की है जिसने शादनगर में 50 एकड़ में फैले एन-एग्रो फार्म्स में खुदकुशी कर ली थी। रेतीली जगह पर बने दफनाए गए इस शव को कुछ मजदूरों के द्वारा बरामद किया गया जो नागार्जुन के फार्महाउस पर बुधवार को पौधारोपण का काम करने आए थे।

इस संबंध में गुरुवार को साइबराबाद के काशमपेट पुलिस थाने में एक संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया गया है। शमशाबाद के डीसीपी प्रकाश रेड्डी ने बताया कि शव के पास से ही मिले एक पर्स में रखे आधार कार्ड और फोटोग्राफ के आधार पर इस केस की जांच की जा रही है। 

मृतक पांडू पापीरेड्डीगुडा गांव का रहनेवाला बताया जाता है। उसके परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह तीन साल पहले ही घर छोड़कर चला गया था। वह अपने बड़े भाई की मौत के बाद बेहद तनाव में था और फिर उसने घर छोड़ने का प्लान बना लिया था। निकलने से पहले घर पर उसने सुसाइड नोट भी छोड़ा था। 

परिजनों ने पुलिस को वह सुसाइड नोट भी दिखाया। उसने नोट में लिखा था कि उसकी हत्या के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है। उसने लिखा कि उसका कोई भी सपना पूरा नहीं हुआ था। उसने ये भी लिखा था कि वह किसी से शादी करना नहीं चाहता और कोई बच्चे नहीं चाहता है। आगे लिखा था कि पैतृक संपत्ति बेचने पर जो 19 लाख का शेयर उसके हिस्से में आएगा उसे उसकी मां को दे दिया जाए। 

उस वक्त पांडू की फैमिली ने इस संबंध में कोई केस दर्ज नहीं कराई थी। पुलिस के मुताबिक वे अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं ताकि पता चल सके कि उसने कैसे आत्महत्या की थी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर