नई दिल्ली : BRT कॉरीडोर में कार-टैक्सी में जोरदार टक्कर, हादसे में CRPF जवान की हुई मौत

क्राइम
Updated Jul 20, 2019 | 13:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

नई दिल्ली में गुरुवार रात को राजधानी में एक भीषण सड़क हादसे में एक सीआरपीएफ जवान समेत तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे। एम्स में इलाज के दौरान शुक्रवार को सीआरपीएफ जावन की मौत हो गई है।

CRPF Jawan
सड़क हादसे में CRPF जवान की मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : नई दिल्ली में गुरुवार को एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक सीआरपीएफ जवान की मौत हो गई। गुरुवार रात को हुए इस भीषण सड़क हादसे में तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे जिनमें से एक ये सीआरपीएफ जवान भी शामिल था। सड़क हादसे के बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर शुक्रवार को जवान की मौत हो गई। 

गुरुवार को बीआरटी कॉरीडोर के पास ये सड़क हादसा हुआ था जिसमें सीआरपीएफ जवान समेत तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे। पुलिस के मुताबिक एक्सीडेंट 11 बजे करीब रात के समय हुआ था। जब तेज रफ्तार से आती हुई एक कार ने टैक्सी को टक्कर मार दी जिसके बाद वह ट्रैफिक लाइट पोल से जाकर भिड़ गई।

टैक्सी में बैठे सभी लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। लग्जरी कार ड्राइवर को हालांकि एयरबैग्स के कारण कोई चोटें नहीं आई। पीसीआर वैन को तत्काल बुलाकर उन सभी घायलों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। कार के ड्राइवर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।  

जानकारी के मुताबिक कार चलाने वाला नोएडा के एक बिजनेसमैन का बेटा था। उसने अपनी महंगी मर्सिडीज कार वैगन आर टैक्सी के उपर चढ़ा दी जिसमें सीआरपीएफ जवान बैठे थे। इसमें एक जवान इलाज के दौरान मारा गया जबकि अन्य दो की हालत गंभीर है और उनका इलाज कराया जा रहा है।

मर्सिडीज में बैठे येवक रेड लाइट को फांद कर आए थे और चिराग दिल्ली की तरफ जा रहे थे। ये हादसा अर्चना क्रॉसिंग के पास ग्रेटर कैलाश के करीब हुआ। मर्सिडीज ड्राइवर युवक 19 वर्षीय सानिध्य गर्ग को पास में ही मौजूद लोगों ने पकड़ लिया और पीसीआरवैन की पुलिस को दे दिया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर