कोर्ट मैरिज की तैयारी में जुटे प्रेमी-प्रमिका की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या, ऑनर किलिंग की आशंका

क्राइम
Updated Dec 31, 2020 | 09:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

हरियाणा में कोर्ट मैरिज की तैयारी में जुटे एक युवक और युवती की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। मामले में ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कोर्ट मैरिज की तैयारी में जुटे प्रेमी-प्रमिका की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या, ऑनर किलिंग की आशंका
कोर्ट मैरिज की तैयारी में जुटे प्रेमी-प्रमिका की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या, ऑनर किलिंग की आशंका  |  तस्वीर साभार: BCCL

रोहतक : हरियाणा के रोहतक एक युवक और युवती की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या कर दी। वारदात के पीछे ऑनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि दोनों कोर्ट मैरिज की तैयारी कर रहे थे, जिसके लिए लड़की के घरवाले तैयार नहीं थे।

पुलिस के मुताबिक, 25 वर्षीय युवक और 27 वर्षीया युवती एक-दूसरे को पसंद करते थे और वे शादी करना चाहते थे। उनके माता-पिता इस बात पर चर्चा के लिए बुधवार को आपस में मिलने वाले थे कि कोर्ट मैरिज को किस तरह किया जाए और क्‍या इंतजाम हो। हालांकि लड़की के घरवाले इस रिश्‍ते के लिए बेमन से तैयार हुए थे।

दिनदहाड़े चलाई गोली

बताया जा रहा है कि युवक और युवती को उस जगह पर पहुंचना था, जहां उनके माता-पिता मिलने वाले थे। लेकिन लड़के के घरवाले जहां मौके पर पहुंच चुके थे, वहीं लड़की के घरवाले वहां नहीं पहुंचे। युवक और युवती भी उसी स्‍थान की तरफ बढ़ रहे थे, जब महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के पास पहुंचने पर कुछ लोगों ने उन पर गोली चला दी। बुरी तरह घायल युगल की मौत हो गई, जबकि युवक के साथ जा रहा उसका भाई इस गोलीबारी में गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया।

डीएसपी सज्‍जन सिंह ने बताया कि इस मामले में कानून की विभिन्‍न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। मृतक युवक के परिजनों ने युवती के परिवार के कुछ सदस्‍यों के खिलाफ शिकायज दर्ज कराई है, जिसके आधार पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर