Indore : वीडियो गेम में हार मिलने पर 11 साल के बच्चे ने 5 साल की बच्ची की हत्या की

क्राइम
आईएएनएस
Updated Sep 08, 2020 | 11:16 IST

वीडियो गेम में हार मिलने पर 11 साल के बच्चे ने 5 साल की बच्ची की हत्या कर दी। बच्ची का शव एकांत जगह से बरामद किया गया।

5 year old girl killed by 11 year old boy
11 साल के लड़के ने की 5 साल की बच्ची की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर को लसूड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाली नौ साल की बालिका स्नान करने के बाद फूल तोड़ने निकली, मगर लौटी नहीं। जब काफी देर तक उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कुछ देर में ही बच्ची का पत्थर से कुचला सिर बरामद कर लिया। मामले की जांच पर पुलिस ने मृतक बच्ची के मकान में किराए से रहने वाले परिवार के 11 साल के बच्चे को हिरासत में लिया।

पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा के मुताबिक, हिरासत मे लिए गए 11 साल के बच्चे ने हत्या की बात स्वीकारते हुए पुलिस को बताया है कि, मृतका, उसका भाई और वह ऑन लाइन वीडियो गेम खेलते थे। वह हमेशा मुझे हरा देती थी। मेरे पास एक पिंकी नाम की सफेद चुहिया थी, जो बच्चे भी देने वाली थी। उसे चार-पांच माह पहले मृतका ने मार दिया था। इस कारण मैं गुस्से में था।

मिश्रा के अनुसार, इन वीडियो गेम में यह बच्चे एक दूसरे के विरोधी के तौर पर खेलते थे। आरोपी को इस बात का मलाल होता था कि वह हर बार हार जाता था। आरोपी बच्चा अपनी साथी बालिका को मकान के पास ही खाली पड़े भूखंड में ले गया और उसके सिर पर पत्थर मार दिया। ज्यादा खून बहने के चलते बालिका की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी बच्चे ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि वह अपनी साथी बालिका को खाली पड़े भूखंड में ले गया, जहां झगड़ा हुआ और उसके सिर पर पत्थर मारा था, खून निकलने पर एक और पत्थर मारकर आ गया था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर