शव के टुकड़े कर पहले सूटकेस में किया बंद, फिर बहा दिया समुद्र में, नृशंस वारदात से पुलिस भी हैरान

क्राइम
Updated Dec 03, 2019 | 15:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मुंबई के समुद्र तट पर उस वक्‍त हड़कंप मच गया, जब लोगों ने संदिग्‍ध अवस्‍था में एक सूटकेस को देखा। खोलकर देखा गया तो इसमें शव के कई टुकड़े पड़े थे।

Representative image
Representative image  |  तस्वीर साभार: Getty Images

मुख्य बातें

  • मुंबई के समुद्र तट पर एक संदिग्‍ध सूटकेस मिला, जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया
  • सूटकेस खोला गया तो पुलिस भी हैरान रह गई, इसमें एक शव के कई टुकड़े रखे हुए थे
  • पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है, मृतक की पहचान नहीं हो पाई है

मुंबई : मुंबई में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सूटकेस में क्षत-विक्षत श‍व बरामद किया गया है। शव के कई टुकड़े करके सूटकेस में बंद किया गया था। फिलहाल यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि जिस क्षत-विक्षत अवस्‍था में मिला शव किसका है। पुलिस इसके लिए लापता लोगों से जुड़ी जानकारियां खंगाल रही है, ताकि उसकी पहचान सुनिश्चित की जा सके।

पुलिस संदिग्‍ध अवस्‍था में यह सूटकेस महिम तट से मिला। सैर-सपाटे के लिए निकले कुछ लोगों ने पुलिस को मखदूम शाह बाबा मजार के निकट महिम तट पर एक काले रंग के एक सूटकेस को बहते देखकर इस बारे में जानकारी दी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सूटकेस को कब्‍जे में ले लिया। इसे जब खोला गया तो यह रोंगटे खड़े कर देने वाला था।

सूटकेस के भीतर एक शख्‍स के शव कई हिस्‍सों में टुकड़े करके रखे मिले। इसमें धड़ से अलग किया गया एक हाथ, पैर और पुरुष के निजी अंग भी कई टुकड़ों में मिले। ये सब एक प्लास्टिक के बैग में बंद थे। बाद में इन सभी को परीक्षण के लिए सरकारी अस्‍पताल ले जाया गया। फिलहाल मृतक की शिनाख्‍त नहीं हो पाई है। पुलिस गुमशुदा लोगों के आंकड़े जुटा रही है।

पुलिस इसका पता भी लगा रही है कि सूटकेस को समुद्र में कब फेंका गया। जांचकर्ताओं ने यह पता लगाने की कोशिश भी की कि क्‍या समुद्र में शख्‍स के अन्‍य अंगों को भी काटकर फेंका गया, पर इस बारे में कुछ भी हाथ नहीं लगा। पुलिस इस मामले में हत्‍या और सबूतों को नष्‍ट करने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर