Chhattisgarh: महिलाओं के खिलाफ नहीं रुक रहे अपराध, छत्तीसगढ़ में मिला अधजला शव

क्राइम
Updated Dec 02, 2019 | 19:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Chhattisgarh crime: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के राजपुर के मुरका गांव में एक महिला का आधा जला हुआ शव मिला है। पुलिस ने कहा है कि अभी रेप की पुष्टि नहीं हुई है।

dead body
प्रतीकात्मक तस्वीर 

रायपुर: एक तरह जहां देश तेलंगाना की एक महिला डॉक्टर के बलात्कार और हत्या से आक्रोश में है, वहीं दूसरी तरफ खबर आई है कि छत्तीसगढ़ के राजपुर के मुरका गांव में एक महिला का आधा जला हुआ शव मिला है। शुरुआती जांच से पता चलता है कि शव को कहीं से खींचकर उस जगह पर फेंक दिया गया था, जहां वह पाया गया।

बलरामपुर के एसपी टीआर कोशिमा ने कहा कि शव की पहचान के प्रयास जारी हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना बाकी है। यदि महिला का यौन उत्पीड़न किया गया तो इसकी पता चलना अभी बाकी है। अभी नहीं कहा जा सकता कि रेप हुआ है या नहीं।

पुलिस ने बताया कि महिला की उम्र 20 से 30 साल के बीच रही होगी। ऐसा लगता है कि मौत दो से तीन दिन पहले हुई है। संदेह है कि दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या की गई है। मौके से एक बैग मिला है जिसमें शराब और खाने का कुछ सामान मिला है। 

पिछले महीने तेलंगाना के साइबराबाद में अपनी ड्यूटी से लौट रही महिला डॉक्टर को चार आरोपियों ने टॉल प्लाजा की पार्किंग से अगवा कर लिया था। जिसके बाद आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया और बाद में हत्या कर शव को जलाने की कोशिश की। पीड़िता का अधजला शव शादनगर के पास एक पुलिया के नीचे अधजला मिला था।

अगली खबर
Chhattisgarh: महिलाओं के खिलाफ नहीं रुक रहे अपराध, छत्तीसगढ़ में मिला अधजला शव Description: Chhattisgarh crime: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के राजपुर के मुरका गांव में एक महिला का आधा जला हुआ शव मिला है। पुलिस ने कहा है कि अभी रेप की पुष्टि नहीं हुई है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...