पत्नी के मायके चले जाने के बाद नाराज पति ने काटा अपना प्राइवेट पार्ट, ये थी झगड़े की वजह

क्राइम
Updated Jan 02, 2020 | 13:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पति के साथ झगड़ा होने के बाद पत्नी गुस्से में मायके चली गई। इस बात से नाराज होकर शख्स ने अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया।

man cut his private part
पत्नी से झगड़ा होने पर शख्स ने काटा अपना प्राइवेट पार्ट  |  तस्वीर साभार: Representative Image

चेन्नई : पत्नी से झगड़ा होने के बाद नाराज शख्स ने अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला। चौंका देने वाली ये सनसनीखेज खबर तमिलनाडु के चेन्नई से सामने आ रही है। मामला मंगलवार रात की है। जानकारी के मुताबिक झगड़ा करने के बाद पत्नी के मायके चले जाने से नाराज होकर एक शख्स ने अपने घर पर अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला। 

पुलिस ने बताया कि न्यू वाशरमेनपेट के सुनामी क्वार्टर्स में रहने वाले 40 वर्षीय बाबू नाम के एक व्यक्ति ने 35 वर्षीय देवी से शादी की थी। इन दोनों का एक भी बच्चा नहीं था और इसी विषय पर अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। व्यक्ति अक्सर शराब के नशे में धुत्त रहता था इस बात से भी उसकी पत्नी उससे नाराज रहती थी और उन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था।

पुलिस ने बताया कि एक दिन इन दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि देवी ने पति से तलाक की मांग कर दी इसके बाद वह सोमवार को अपने मायके चली गई। हालांकि वह मंगलवार को पति के साथ नया साल सेलिब्रेट करने के लिए फिर से वापस आ गई। पति के शराब पीने के कारण इस बार फिर से दोनों के बीच तीखी बहस हो गई और ये झगड़ा काफी बढ़ गया। अब फिर से उसकी पत्नी देवी उसे छोड़कर अपने मायके चली गई। 

पत्नी के वापस जाने के बाद गुस्से और नाराजगी से भरा हुआ बाबू अपने घर के किचन में गया और चाकू लेकर अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया। उसकी चीखें सुनकर पड़ोसी वहां इकट्ठा हुए और उसे फौरन पास के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक उसकी हालत बेहद नाजुक है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर