चेन्नई : बोर्डिंग स्कूल में 10वीं के छात्र की हत्या, सहपाठी ने ही कैंची और क्रिकेट स्टंप से वार कर ली जान

क्राइम
Updated Jul 30, 2019 | 15:04 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

चेन्नई के कोडईकनाल में एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है। आरोप है कि उसके सहपाठी ने ही कैंची और क्रिकेट स्टंप से वार कर उसकी हत्या कर दी।

student killed in tamilnadu
तमिलनाडु में छात्र की हत्या  |  तस्वीर साभार: Times Now
मुख्य बातें
  • चेन्नई में बोर्डिंग स्कूल के 10वीं कक्षा के छात्र की हत्या
  • सहपाठी ने ही की छात्र की कैंची मार कर हत्या
  • पुलिस ने आरोपी नाबालिग छात्र को किया गिरफ्तार

चेन्नई : तमिलनाडु के कोडईकनाल में एक बोर्डिंग स्कूल के एक नाबालिग छात्र की हत्या का मामला सामने आया है। कक्षा के छात्रों के साथ उसकी किसी बात पर झड़प हो गई थी जिसके बाद उसके सहपाठियों ने कैंची से गोद कर उसकी हत्या कर दी। मृतक कक्षा दसवीं का छात्र बताया जाता है। आरोपी छात्रों ने क्रिकेट स्टंप और कैंची से उसकी हत्या कर दी। शुरुआती जांच के आधार पर पता चलता है कि दोनों छात्र (आरोपी और मृतक) बोर्डिंग स्कूल के छात्रावास में एक साथ रहते थे।

एक दिन किसी बात पर उन दोनों के बीच काफी तीखी बहस हो गई। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि ये हाथापाई तक जा पहुंची। इतने में गुस्से में आकर एक छात्र ने दूसरे छात्र को क्रिकेट स्टंप और कैंची से वार कर उसकी हत्या कर दी। जांच के दौरान इकट्ठा किए गए साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने एक नाबालिग छात्र को गिरफ्तार कर लिया है।

छात्र की हत्या के कारणों का पता अभी तक नहीं चल पाया है। इस मामले पर स्कूल प्रशासन का बयान अभी तक सामने नहीं आया है। मृतक छात्र की पहचान अभी तक उजागर नहीं की गई है। इस बीच छात्र के शव को कोडईकनाल सरकारी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है जहां उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 

बता दें कि इसके एक सप्ताह पहले ही मणिपुर के एक बोर्डिंग स्कूल से एक 14 वर्षीय छात्रा की रहस्यमयी मौत का सामने आया था। 25 जुलाई को इसके विरोध में एक दिवसीय राज्य व्यापी बंद भी बुलाया गया था। उसका शव छात्रावास के डोरमेट्री से बरामद किया गया था जहां वह रहती थी। इधर छात्र संगठन ने इस मामले को दबाने का स्कूल प्रशासन पर आरोप लगाया था। 

गौरतलब है कि कुछ समय पहले उत्तराखंड से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। देहरादून के एक स्कूल में 12 वर्षीय एक जूनियर छात्र की हत्या करने के आऱोप में दो छात्रों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया था कि आरोपी छात्रों ने उसे पीट-पीट कर मार डाला था। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर