बहन ने छिपा दी थी शराब की बोतल, नशे में भाई ने उठाया ये कदम

चेन्नई में एक शख्स ने अपनी बहन की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना के समय वह शराब के नशे में था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

liquor
शराब बनी क्राइम की वजह 

नई दिल्ली: चेन्नई के वलसरवक्कम में शुक्रवार को एक महिला की उसके भाई ने कथित तौर पर हत्या कर दी थी। आरोपी की पहचान गुहादासन के रूप में हुई। 50 साल के आरोपी ने घर में शराब की बोतल छिपाने के लिए कथित तौर पर अपनी बहन की हत्या कर दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, जब यह घटना हुई थी, तब गुहादासन नशे में था। कथित तौर पर आरोपी ने अपनी मां और भतीजे पर भी हमला किया। लगभग दस दिन पहले गुहादासन श्रीलंका से भारत आया था क्योंकि वह सबरीमाला मंदिर जाना चाहता था। वह अपनी बहन आर थरागेश्वरी, भतीजे और मां एस वेदनयाकी के साथ रह रहा था। आरोपी की बहन वेलन नगर में किराए के मकान में रहती थी।

शुक्रवार को वह शराब के नशे में अपनी बहन के निवास पर वापस चला गया। जब उसे पता चला कि उसकी बहन ने घर में शराब की बोतल छिपा रखी थी, तो उसने उसके साथ बहस करना शुरू कर दिया। बहस बढ़ने के बाद गुहादासन ने रसोई के चाकू से अपनी बहन पर हमला कर दिया।

आरोपी का भतीजा जब अपनी मां के बचाव में आने की कोशिश करता है तो वह उसकी सीने में चाकू मार देता है। गुहादासन अपनी मां को भी धक्का देता है, जिससे उनके कूल्हे में फ्रैक्चर हुआ। पड़ोसियों द्वारा थरागेश्वरी को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

अगली खबर