चंडीगढ़: अखबार में लिपटे हुए मिले महिला के कटे हुए पैर, झाड़ियों में मिला भ्रूण

Chandigarh News: चंडीगढ़ से भयावह घटना सामने आई है। यहां झाड़ियों से एक महिला के अखबारों में लपेटे हुए पैर मिले हैं। इसके अलावा वहां से भ्रूण भी मिला है। पुलिस जांच में जुट गई है।

crime
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है 

मुख्य बातें

  • महिला के कटे हुए पैर और भ्रूण मिलने के बाद से हड़कंप मच गया है
  • पुलिस जांच में जुट गई है और मामला दर्ज कर लिया है
  • पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत होता है

नई दिल्ली: चंडीगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला और उसके भ्रूण की कथित तौर पर हत्या कर दी गई और उन्हें झाड़ियों में फेंक दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। ये भयावह मामला तब सामने आया जब एक स्थानीय शख्स ने भ्रूण के साथ झाड़ियों में एक महिला के कटे हुए पैर को देखा। मंगलवार को चंडीगढ़ के सेक्टर 17 में भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की इमारत के पास ये शरीर के कटे हुए अंग मिले।

पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत होता है। मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने घटना के पीछे के व्यक्ति का पता लगाने के लिए आस-पास के इलाकों में तलाशी अभियान शुरू किया है। मंगलवार को SBI बैंक मैनेजर का उन अंगों पर ध्यान गया। वह अपने लंच ब्रेक के दौरान साइकिल ट्रैक पर चल रहे थे। अंगों को एक अखबार में लपेटा गया था।

मामले से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने शव को कई टुकड़ों में काटने के बाद उसका इस तरह निस्तारण किया है। उन्होंने कहा कि लगता है कि अपराध नजदीक में हुआ है। पुलिस ने भ्रूण को पोस्टमॉर्टम के लिए सेक्टर 16 (GMSH-16) के सरकारी मल्टी-स्पेशलिटी अस्पताल में भेज दिया। 

हर एंगल से जांच कर रही पुलिस

पुलिस अलग-अलग एंगल पर काम कर रही है। कटे हुए अंगों से लगता है कि वारदात को हाल ही में अंजाम दिया गया है। घटना के सामने आने के बाद इंस्पेक्टर जसपाल सिंह और एसएचओ कृष्ण कुमार सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। घटना के संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर