VIDEO: मास्क नहीं पहनने पर सिविल डिफेंस कर्मियों ने रोकी कार, बौखलाए ड्राइवर ने मारी टक्कर

Delhi civil defence personnel: दिल्ली में एक कार ड्राइवर ने तीन सिविल डिफेंस कर्मियों पर वाहन चढ़ाने का प्रयास किया। कर्मियों ने ड्राइवर को मास्क नहीं पहनने के चलते रोका था।

Viral video
Video Grab  

नई दिल्ली: दिल्ली में एक कार ड्राइवर द्वारा तीन सिविल डिफेंस कर्मियों को टक्कर मारने का मामला सामने आया है। तीनों कर्मियों ने ड्राइवर को मास्क नहीं पहनने पर रोका था, जिसके बाद उसने कथित तौर पर कार चढ़ाने की कोशिश की। हालांकि, दो कर्मी खुद को किसी तरह बचाने में कामयाब रहे वहीं एक वाहन की चपेट में आ गया। घटना पश्चिमी दिल्ली के करमपुरा के नजदीक मोती नगर जंक्शन की है। 

आरोपी के साथ महिला भी थी

जंक्शन पर तैनात सिविल डिफेंस कर्मियों ने आरोपी को रुकने के लिए कहा था। उसके साथ एक महिला भी थी और दोनों ने मास्क नहीं लगाया था। आरोपी ने निर्देश का पालन करने के बजाए कर्मियों पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। दो कर्मी तो कार ड्राइवर के हमले से बच गए जबकि एक चोटिल हो गया। कर्मी के पैर में चोट लगी।

दर्द में तड़पता दिखा घायल कर्मी

घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला कर्मी अपने साथी के चोटिल होने के बाद आरोपी की हरकत में बताते हुए देखी जा सकती है। साथ ही घायल कर्मी सड़क के किनारे दर्द में कराहता हुआ नजर आ रहा है। कर्मी के अन्य सहयोगी ने आरोपी से अपना ड्राइविंग लाइसेंस और कार का पंजीकरण प्रमाण पत्र दिखाने के लिए भी कहा, लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया। घायल कर्मी को बाद में इलाज के लिए अस्पताल में भेज दिया गया।

दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर

दिल्ली में इन दिनों कोरोनो वायरस महामारी की तीसरी लहर का कहर जारी है। सरकार ने स्थिति को संभालने के लिए मास्क न पहनने पर जुर्माना बढ़ाने समेत कई कदम उठाए हैं।। हालांकि, कई जगह अब भी महामारी को लेकर लापरवाही बरती जा रही है और और लोग नियमों की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे। दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 5 लाख के पार पहुंच चुकी है जबकि 8 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। अच्छी बात यह है कि 4 लाख 81 हजार से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं। दिल्ली में अब तक एक दिन में संक्रमण के सर्वाधिक मामले 11 नवंबर को सामने आए थे, जब 8,593 संक्रमितों का पता चला था।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर