चलती कैब में जबरदस्ती की कोशिश, लड़की ने दिलेरी से ऐसे बचाई अस्मत

क्राइम
Updated Jul 27, 2019 | 20:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक लड़की को चलती कार में हवस का शिकार बनाने की कोशिश की गई। लेकिन उसने सूझबूझ से काम लेते हुए आरोपियों के इरादों को नाकाम कर दिया।

Harassment
सांकेतिक फोटो 
मुख्य बातें
  • जयपुर में लड़की को कैब में हवस का शिकार बनाने की कोशिश की गई
  • लड़की ने दिलेरी दिखाते हुए आरोपियों के घिनौने इरादों को नाकाम कर दिया
  • लड़की पढ़ाई कर रही है और नवोदित मॉडल है

नई दिल्ली: राजस्थान के राजधानी जयपुर में बर्थडे पार्टी मनाकर लौट रही एक लड़की के लिए कैब का सफर बेहद खौफनाक साबित हुआ। कैब ड्राइवर और उसके दोस्त ने लड़की को चलती कार में हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। हालांकि, 21 वर्षीय लड़की ने सूझबूझ से काम लेते हुए उनके घिनौने इरादों को नाकाम कर दिया। जब एक आरोपी ने जबरदस्ती करने की कोशिश की तो पीड़िता से आरोपी की जीभ एक काट ली और फिर कार से कूद गई। इसके बाद वह सीधे जवाहर सर्किल पुलिस स्टेशन पहुंची जहां उसने शिकायत दर्ज की। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना शुक्रवार की है। उत्तर प्रदेश की रहने वाली पीड़िता यहां रहकर पढ़ाई कर रही है और नवोदित मॉडल है। 

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत के बाद नाइट पेट्रोलिंग के इनचार्ज डीसीपी (ईस्ट) राहुल जैन ने तत्काल मामले की जांच शुरू कर दी और पहले एक अस्पताल में जीभ का इलाज करा रहे आरोपी सचिन शर्मा (25) का पता लगाया और बाद में कैब ड्राइवर सुरेश कुमार वर्मा (30) को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 354 और 342 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अपनी शिकायत में लड़की ने आरोप लगाया कि वह दुर्गापुर रोड के पास एक होटल में अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने गई थी। समारोह के बाद उसने अपने किराए के कमरे में लौटने के लिए आधी रात को एक कैब बुक की।

जांच अधिकार कमलेश कुमार ने बताया, 'लगभग रात 1.12 बजे कैब ड्राइवर वर्मा उसे लेने होटल पहुंचा। शर्मा उसी के बगल में बैठा था। जब लड़की ने कैब में कदम रखा तो वह वर्मा से उसकी बहस हुई क्योंकि कार में एक अन्य शख्स मौजूद था। वर्मा ने जवाब दिया कि शर्मा उसका दोस्त है और वह उसे पहले ही छोड़ देगा। अधिकारी ने कहा कि 15 मिनट बाद जो जो हुआ वह उस लड़की के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था। वैशाली नगर के पास एक एकांत जगह पर शर्मा कार की पिछली सीट पर आ गया जहां उसने लड़का का यौन शोषण करने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया तो शर्मा ने अपनी नकली बंदूक निकाली और उसे जान से मारने की धमकी दी। अधिकारी ने कहा, 'जैसा ही उसने जबरदस्ती करने की कोशिश की लड़की ने उसकी जीभ काट ली और मदद के लिए चिल्लाई।'

इसके बाद शर्मा का के मुंह तेजी सी खून बहने लगा और उसकी जीभ का हिस्सा सीट पर गिर गया था, जिससे उसे बेहद दर्द हो रहा था। शर्मा की हालत देख वर्मा घबरा गया और शर्मा की स्थिति को देखने के लिए उसने कार को धीमा कर दिया। एसीपी (मालवीय नगर) सुरेश चंद जांगिड़ ने बताया कि कैब ड्राइवर ने जब ब्रेक मारा तो लड़की ने शर्मा को धक्का दिया और कार से भाग गई। वह सुबह-सुबह एक बुजुर्ग की मदद से पुलिस स्टेशन पहुंची।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर