पिता के मोबाइल पर गेम खेल रहा था बेटा, देख लिया कुछ ऐसा कि मां-बाप की शादी पर बन आई बात

क्राइम
Updated Jul 20, 2019 | 12:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बाप ने अपने बेटे को खेलने के लिए अपना मोबाइल क्या दिया उसकी अपनी शादीशुदा जिंदगी में ग्रहण लग गया। पढ़ें क्या है बेंगलुरु का ये पूरा मामला-

phone
फोन  |  तस्वीर साभार: Representative Image

बेंगलुरु : एक शख्स ने अपने बेटे को व्यस्त रहने के लिए अपना मोबाइल दे दिया। इसका परिणाम ये हुआ कि शख्स की 15 साल पुरानी शादी टूटने की नौबत आ गई है। मामले बेंगलुरु का है। दरअसल हुआ यूं कि 43 वर्षीय एक शख्स ने अपने 14 वर्षीय बेटे को खेलने के लिए अपना मोबाइल दे दिया ताकि वह उसमें व्यस्त रहे। लेकिन यहां पर बात उसकी खुद की शादी पर बन आई है।

अब उसकी 15 साल पुरानी शादी टूटने की संभावना पैदा हो गई है। बेटे ने अपने पिता की लव स्टोरी मोबाइल फोन से ढूंढ़ निकाला। उसने अपने पापा और उनकी लवर की ऑडियो रिकॉर्डिंग सुन ली और उनके विवाहेतर संबंधों के बारे में अपनी मां को बता दिया। 
39 वर्षीय उस महिला (पत्नी) ने पुलिस के पास जाकर अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करा दि.ा है और उसके खिलाफ जांच करने की मांग की है।

पुलिस के मुताबिक नंदिनी स्कूल में टीचर है और वह बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाती हैं। 11 जुलाई को उसका पति नागार्जुन एम जो उस इलाके में एक समाजिक संगठन का नेता भी है उसने अपने बेटे को अपना मोबाइल फोन दिया।

उस लड़के ने पहले तो मोबाइल में वीडियो गेम खेला इसके बाद अचानक से वह फोन रिकॉर्डर ओपन कर लिया और इतना ही नहीं उसने व्हाट्सअप चैट भी ओपन कर लिया और उसके सारे मैसेज पढ़ लिए। व्हाट्सअप चैट और ऑडियो रिकॉर्डर में की गई आपत्तिजनक बातों को उसने पढ़ लिया। इसके बाद उसने फौरन इन सभी को अपनी मां को दिखा दिया।

पत्नी ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसका पति अक्सर उसे मारता पीटता और धमकी देता रहता था। जब नंदिनी ने अपने पति से इस बाबत सवाल पूछा तो उसने कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की। नंदिनी ने अपने शिकायत में बताया कि नागार्जुन ने उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने इस बारे में घर के किसी भी सदस्य को बताया तो उसका हश्र बुरा होगा।   

पुलिस ने बताया कि उन दोनों से पूछताछ की जानी बाकी है चूंकि पत्नी थाने में अपनी उपस्थिति दर्ज करा पाने में असफल हो रही है। सूत्रों का कहना है कि नागार्जुन ने परिवार वालों ने नंदिनी को अपनी शिकायत वापस लेने को कहा है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर