इंसानियत हुई शर्मसार! सूटकेस में कटा हुआ मिला कपल का शव

क्राइम
Updated Jul 31, 2019 | 12:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पश्चिम बंगाल में परगना जिले के नरेंद्रपुर में एक कपल का शव अलग-अलग सूटकेस में बंद मिला। दोनों के शवों के टुकड़े कर सूटकेस में रखा गया था।

couple were found in suitcases
सूटकेस में मिला कपल का शव  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पंश्चिम बंगाल में सूटकेस में बंद मिला दंपत्ति का शव
  • फॉर्महाउस के शौचालय में मिला शव
  • पुलिस कर रही हैं मामले की जांच

कोलकाता। Bodies of couple were found in 2 separate suitcases पश्चिम बंगाल के परगना जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक कपल का शव अलग-अलग सूटकेसों में बंद मिला। यह घटना परगना जिले के नरेंद्रपुर में हुई। पुलिस ने दोनों के शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि इन दोनों के शवों को टुकड़े-टुकड़े करके सूटकेस में भर दिया गया। मृतकों की पहचान प्रदीप विश्वास (50) और अल्पना बिस्वास (40) की रूप में हुई है। 

बता दें, ये घटना तब सामने आई जब पड़ोसियों को उनके पास वाले घर से दुर्गंध आने लगी। इसके बाद पड़ोसियों ने इस घटना के बारे में नरेंद्रपुर पुलिस स्टेशन को सूचना दी। नरेंद्रपुर पुलिस स्टेशन के अधिकारी का कहना है जब हम वहां पहुंचे तो हमने पूरे घर की छान-बीन की लेकिन हम कही कोई सुराग नहीं मिला।

 

 

बाद में हमने फॉर्महाउस का शौचालय चैक किया तो वहां हमे दो सूटकेस ट्रॉली मिले, जब हमने उन्हें खोला तो हमे वहां से दंपत्ति का शव कटा हुआ मिला। पुलिस ने बताया दोनों के शव अलग-अलग सूटकेस में मिले। सूटकेस में दोनों का सिर कटा हुआ था। 

बताया जा रहा है कि ये कपल फॉर्महाउस के केयरटेकर थे। इस फॉर्महाउस के मालिक दीपांकर दे है, जो कोलकाता के कस्बा इलाके में रहते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने फॉर्महाउस की जांच शुरु कर दी है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किसी ने इनकी इतनी बेरहमी से हत्या क्यों कि। इस घटना से आस-पास के इलाके में भी सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर