मथुरा में ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश

क्राइम
Updated Aug 15, 2019 | 00:43 IST | भाषा

महिलाओं से दोस्ती कराकर कथित तौर पर उन्हें ब्लैकमेल करने वाले एक गिरोह का खुलासा मथुरा पुलिस ने किया है।

Representational Image
प्रतीकात्मक फोटो 

मथुरा। Blackmail Gang: ब्लैकमेलिंग के भी तरीके अनूठे होते हैं जिसमें लोगों को कई तरीके से ब्लैकमेल करके पैसे वसूले जाते हैं या कोई अन्य नाजायज डिमांड की जाती है। मथुरा में ब्लैकमेलिंग का एक ऐसा ही मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है जो फोन के जरिये लोगों की महिलाओं से दोस्ती कराकर कथित तौर पर उन्हें ब्लैकमेल करते थे, पुलिस ने यह जानकारी दी।

एसएसपी शलभ माथुर के मुताबिक मामले का खुलासा तब हुआ, जब इन लोगों ने एक शिक्षक को फोन के जरिये महिला का दोस्त बनाकर एक कमरा किराए पर ले लिया और उन दोनों की मुलाकात कराकर कथित रूप से फोटो और वीडियो क्लिप बना लिए और लाखों रुपयों की मांग करने लगे।’

उन्होंने बताया कि शिक्षक अमित कुमार ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई तो सर्विलांस के सहारे गोकुल बैराज के पास चार लोगों को पकड़ लिया गया। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों में रविन्द्र सिंह, राजवीर सिंह, रज्जो पहलवान और नीरज शामिल हैं। माथुर ने बताया कि पुलिस अब दिल्ली निवासी उस महिला की तलाश कर रही है जो इस मामले में मुख्य भूमिका निभाती थी। 
 

 

अगली खबर
मथुरा में ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश Description: महिलाओं से दोस्ती कराकर कथित तौर पर उन्हें ब्लैकमेल करने वाले एक गिरोह का खुलासा मथुरा पुलिस ने किया है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...