Maharahstra: विधानसभा चुनाव से पहले BJP नेता सहित परिवार के 5 लोगों की हत्या

क्राइम
Updated Oct 07, 2019 | 08:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

महाराष्ट्र के जलगांव (Jalgaon) में रविवार रात भाजपा नेता रवींद्र खरात ( Ravindra Kharat) और उनके परिवार के तीन सदस्यों और बेटे के दोस्त की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी है।

BJP leader Ravindra Kharat killd in Bhusawal, Jalgaon
भाजपा नेता और उनके परिवार के तीन सदस्यों सहित पांच की हत्या  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • महाराष्ट्र के जलगांव में बीजेपी नेता समेत परिवार के 5 लोगों की हत्या
  • पुलिस ने इस हत्याकांड मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है
  • महाराष्ट्र में इसी महीने की 21 तारीख को विधानसभा के लिए वोट डाले जाने हैं

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharahstra) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) से 15 दिन पहले एक सामूहिक हत्याकांड का मामला सामने आया है। राज्य के जलगांव जिले के भुसवल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता सहिंत पांच लोगों अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। मृतक की पहचान भाजपा नेता  और कॉरपोरेटर रविंद्र खरात ( Ravindra Kharat) और उनके 2 बेटों, भाई और बेटे के दोस्त के रूप में हुई है।

घटना रविवार रात की बताई जा रही है जब रविंद्र अपने परिवार के साथ घर पर थे। रविंद्र जब घर के बाहर बैठे थे तो तभी अज्ञात हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोली की आवाज सुनकर उनके भाई बाहर आए तो हमलावरों ने उन पर भी गोलियां बरसा दी। इतना ही नहीं हमलावरों ने रविंद्र के दो बेटों और उनके एक दोस्त पर भी चाकू से हमला कर दिया।

 

 

इस खौफनाक हत्याकांड में तीन लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना के बाद पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं घटना के बाद पुलिस ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'बदमाशों ने मृतक लोगों पर गोलीबारी की और उनके घर के बाहर चाकुओं से हमला किया, 3 लोगों को इस मामले गिरफ्तार किया गया है। जांच फिलहाल जारी है।' 

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाने हैं और इस तरह के सामूहिक हत्याकांड से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। राज्य की 288 सीटों की मतगणना 21 अक्टूबर को होगी।

 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर