[VIDEO] महिला कॉन्सटेबल के साथ गुंडागर्दी, ट्रैफिक नियम तोड़ने पर रोका तो 50 मीटर तक बाइक से घसीटा

क्राइम
Updated Nov 08, 2019 | 08:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ट्रैफिक नियमों का उल्लंधन करने वाले बाइक सवार युवक को जब महिला कॉन्सटेबल ने रोका तो उसने अपनी बाइक के साथ 50 मीटर तक महिला कॉन्सटेबल को घसीट डाला। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

woman constable dragged
महिला कॉन्सटेबल को घसीटा  |  तस्वीर साभार: Times Now

नई दिल्ली : राजस्थान से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। एक महिला पुलिस कॉन्सटेबल को एक बाइक सवार युवक ने करीब 50 मीटर तक घसीटा। बताया जाता है कि महिला कॉन्सटेबल ने उसे सिग्नल पर रोकने की कोशिश की थी तभी उस बदमाश ने कॉन्सटेबल को अपनी बाइक के साथ 50 मीटर तक घसीट दिया। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो बेहद अमानवीय लग रहा है। 

ये घटना नागौर के दीदवाना टाउन में कोर्ट गेट के पास बुधवार को घटी। दरअसल वह युवक तीन लड़कियों को अपनी बाइक पर बैठाकर जा रहा था जो सरासर ट्रैफिक नियम का उल्लंघन है।

इसी बात के लिए जब उसे महिला कॉन्सटंबल ने रोका तो उसेन तैश में आकर उसे ही अपनी बाइक के साथ 50 मीटर तक घसीट डाला। आगे जाकर उसने बाइक धीमी की जहां पर वह महिला कॉन्सटेबल बुरी तरह जमीन पर धड़ाम से गिर गई।

नागौर पुलिस कॉन्सटेबल यशोदा स्वामी और दीदवाना टाउन ट्रैफिक इंचार्ज भवानी सिंह ने बताया कि जब उसने उन्हें बाइक सवार को रोकने की कोशिश की थी तो वह पहले को वहां से भागने की कोशिश करने लगा।

लेकिन जब महिला कॉन्सटेबल ने उसकी बाइक पकड़ ली और उसे रुकवाने के लिए अड़ गई तो उस युवक ने अपनी बाइक तेज स्पीड के साथ भगा दी। बताया जाता है कि कॉन्सटेबल ने उस युवक को थप्पड़ भी मारी जिसपर उस युवक ने कहा कि वह उसे किस हक से थप्पड़ मार सकती है। 

मामला कल शाम 5 बजे की है। धारा 207 के तहत युवक के उपर मामला दर्ज कर लिया गया है साथ ही उसकी बाइक को भी जब्त कर लिया गया है। इस पूरी घटना के दौरान किसी शख्स ने पूरे वाक्ये का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मोबाइल से बात करने वाले और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों को वे सिग्नल पर रोकने का काम कर रहे थे। 

अगली खबर
[VIDEO] महिला कॉन्सटेबल के साथ गुंडागर्दी, ट्रैफिक नियम तोड़ने पर रोका तो 50 मीटर तक बाइक से घसीटा Description: ट्रैफिक नियमों का उल्लंधन करने वाले बाइक सवार युवक को जब महिला कॉन्सटेबल ने रोका तो उसने अपनी बाइक के साथ 50 मीटर तक महिला कॉन्सटेबल को घसीट डाला। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola