दरभंगा: 5 साल की नाबालिग से ऑटो ड्राइवर ने किया रेप, पार्क में खून से लथपथ रोती मिली बच्ची

क्राइम
Updated Dec 07, 2019 | 09:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिहार के दरभंगा जिले में एक 5 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। रेप के आरोपी ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है।

5 year old girl raped in darbhanga
दरभंगा में 5 साल की बच्ची से रेप  |  तस्वीर साभार: ANI

दरभंगा : बिहार के दरभंगा में 5 वर्षीय एक मासूम बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक ऑटो ड्राइवर ने मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था जिसे  गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान तेत्तार साहनी के रुप में की गई है, जो सदर थाने के अंतर्गत आने वाले भवनपुर इलाके का रहने वाला है।

आरोपी साहनी जो एक ऑटो ड्राइवर है उसे बच्ची और उसकी एक दोस्त के साथ खेलते हुए देखा गया था। जानकारी के मुताबिक एक समय पर जब उस जगह पर कोई भी नहीं था तब उसने बच्ची को किडनैप कर के अपने साथ टेम्पो में बैठाकर एक सुनसान जगह पर ले गया। उसने उसी जगह पर बच्ची के साथ कर उसे वहीं छोड़ दिया।

डीएसपी अनोज कुमार ने बताया कि बच्ची के साथ सदर थाने के अंतर्गत ही रेप को अंजाम दिया गया। बच्ची का फिलहाल अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। 

 

 

बात में बच्ची के माता-पिता ने उसे गायब देखा तो उसे ढ़ूंढ़ना शुरू किया। कुछ घंटों की तलाश के बाद उन्होंने बच्ची को बेहद बुरी अवस्था में पाया। वह रो रही थी और उसके पैरों में खून टपक रहे थे। 

पुलिस ने इस घटना की जांच शुरू की जिसके बाद नाबालिग पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया गया। इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है।

 

 

बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी से जब मीडिया ने इस घटना के बारे में सवाल किया तो वे बिना कुछ कहे वहां से निकल गए

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...