Muzaffarpur: स्कूल से लौट रही 15 साल की नाबालिग को अगवा कर 3 लोंगों ने किया गैंगरेप, फोटो लीक करने की दी धमकी

क्राइम
Updated Dec 12, 2019 | 12:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Minor gang raped in Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में स्कूल से वापस लौट रही एक नाबालिग छात्रा के साथ 3 लोगों के द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है।

minor gang rape in muzaffarpur
मुजफ्फरपुर में नाबालिग के साथ गैंगरेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • स्कूल से वापस घर लौट रही 15 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप
  • बिहार के मुजफ्फरपुर से आई है ये सनसनीखेज वारदात सामने
  • ऑटोरिक्शा में लड़की को अगवा कर एक मकान में ले जाकर वारदात को दिया अंजाम

नई दिल्ली : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक नाबालिग के साथ 3 लोगों को द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक 15 साल की एक नाबालिग किशोरी स्कूल खत्म होने के बाद अपने घर वापस लौट रही थी उसी दौरान 3 लोगों ने मिलकर उसे अगवा कर लिया और उसके साथ गैंगरेप की घटनाको अंजाम दिया। 

पीड़िता के द्वारा लिखित शिकायत दिए जाने के बाद थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। मुजफ्फरपुर सिटी डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि पीड़िता ने थाने में लिखित शिकायत दी है जिसके बाद पुलिस की टीम ने इस पर जांच शुरू कर दिए हैं। 

शिकायत के मुताबिक रेप पीड़िता ने बताया कि 9 दिसंबर को वह स्कूल खत्म होने के बाज दोपहर में अपने घर वापस लौट रही थी। उसने बताया कि उसने घर जाने के लिए टेम्पो लिया, जिसमें पहले से ही 3 लोग सवार थे।

पीड़िता ने आगे बतया कि जब मेरा घर आया तो उन लोगों ने वहां पर टेम्पो नहीं रोका, फिर वे लोग मुझे अगवा कर के एक मकान में ले गए और मेरे साथ बलात्कार किया।

आरोपियों ने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें भी ले लीं और किसी को ना बताने की धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने किसी को बताया तो वे उसकी तस्वीरें लीक कर देंगे। 

मुजफ्फरपुर में हो चुकी है उन्नाव जैसी वारदात
आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर में ही पिछले दिनों उन्नाव जैसी एक जघन्य वारदात ने सभी को हिला कर रख दिया था। रेप करने में असफल रहने पर आरोपी ने पीड़िता को जिंदा ही जला दिया। पीड़िता इसमें 80 फीसदी तक बुरी तरह जल गई थी।

पीड़िता को एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बिहार के दरभंगा जिले में एक ऑटोरिक्शा चालक ने पांच साल की एक बच्ची को अगवा कर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया था।

 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर