हैवानियत! पहले पत्‍थर से कुचलकर ले ली जान, फिर 3 घंटे तक शव से किया दुष्‍कर्म

क्राइम
Updated Dec 03, 2019 | 17:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आजमगढ़ में एक दंपति व उसके चार माह के बेटे की हत्‍या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया।

Azamgarh man kills husband wife and raped woman corpse and 10-year-old child
गिरफ्तारी शख्‍स पर ऐसी कई घृणित वारदातों को अंजाम देने का आरोप है (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: Getty Images

मुख्य बातें

  • आरोपी ने पहले एक दंपति की हत्‍या कर दी और फिर महिला के शव के साथ रेप किया
  • पुलिस के अनुसार, आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है
  • पूछताछ के दौरान उसने अन्‍य राज्‍यों में भी ऐसी वारदातों को अंजाम देने का खुलासा किया

आजमगढ़ : यूपी के आजमगढ़ में एक ही परिवार के तीन लोगों की नृशंस हत्‍या और दो अन्‍य को गंभीर रूप से घायल किए जाने के मामले में पुलिस ने एक शख्‍स को गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी के बाद इस मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। बताया जा रहा है क‍ि आरोपी ने जिस महिला की जान ली, उसके शव के साथ तीन घंटे तक दुष्‍कर्म किया।

आजमगढ़ के मुबारकपुर इलाके में 24 नवंबर को हुई इस वारदात के आरोपी को परिस्थितिजन्‍य साक्ष्‍यों के आधार पर उसके घर से गिरफ्तार किया गया। उस पर अन्‍य राज्‍यों में भी ऐसी कई वारदातों को अंजाम देने का आरोप है। पुलिस ने पूछताछ के दौरान आरोपी द्वारा अपना अपराध स्‍वीकार कर लेने की बात कही है।

आरोपी शख्‍स ने आजमगढ़ के मुबारकपुर इलाके में एक ही परिवार के जिन लोगों की हत्‍या की, उनमें एक दंपति और उनका चार माह का बेटा शामिल है, जबकि उनके दो बच्‍चों को उसने गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने पहले 35 वर्षीया महिला के पति की पत्‍थर से कुचलकर हत्‍या कर दी और फिर उसकी जान ले ली।

इतना ही नहीं, महिला की हत्‍या के बाद वह तकरीबन तीन घंटे तक वहां रहा और उसके शव के साथ दुष्‍कर्म किया। यहां तक कि उसने इस घृणित वारदात का अपने मोबाइल फोन से वीडियो भी बनाया और इसे अपनी एक रिश्‍तेदार को दिखाया, जो इसे देखकर बुरी तरह डर गई। पुलिस से पूछताछ के दौरान उसने दंपति की 10 साल की बेटी के साथ दुष्‍कर्म की बात भी कबूली।

पुलिस का कहना है कि यह शख्‍स पहले भी इस तरह की वारदातों को अंजाम देता रहा है और जिस किसी को भी वह निशाना बनाता है, उसकी चाकुओं से गोदकर और पत्‍थर से मारकर हत्‍या कर देता है। उसने आजमगढ़ में जब इस वारदात को अंजाम दिया, उस वक्‍त घर में सब सो रहे थे। बाद में पुलिस को मौके से तीनों शव नग्‍न अवस्‍था में मिले थे। 

अगली खबर