पंजाब CM के सलाहकार की पत्नी से की धोखाधड़ी, चढ़ा पुलिस के हत्थे

क्राइम
भाषा
Updated Feb 13, 2021 | 13:26 IST

पंजाब के सीएम के सलाहकार की पत्नी के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया था, पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक युवक को दबोचा है।

Arrest
उसके पास से पुलिस ने 50 हजार रुपए और साइबर अपराध में इस्तेमाल किये गए पांच मोबाइल फोन बरामद किए हैं 

दुमका: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के सलाहकार की पत्नी के खाते से 75 हजार रुपए निकालने के आरोप में पुलिस ने दुमका से एक युवक को गिरफ्तार किया है।पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने बताया कि पंजाब पुलिस से सूचना मिली थी कि पंजाब के मुख्यमंत्री के सलाहकार की पत्नी के पेटीएम खाते से एक साइबर अपराधी ने रुपये निकाले हैं, और मोबाइल की लोकेशन से पता चल रहा है कि आरोपी दुमका में है।

उन्होंने कहा, 'हमारी साइबर टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रसिकपुर मोहल्ले से अंशु कुमार मंडल (19 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने 50 हजार रुपए और साइबर अपराध में इस्तेमाल किये गए पांच मोबाइल फोन बरामद किए हैं।' शुक्रवार को पंजाब के मोहाली से आई पुलिस को दुमका पुलिस ने आरोपी को सौंप दिया।

 इसके बाद पंजाब पुलिस ने दुमका की एक अदालत में आरोपी को पेश कर उसकी ट्रांजिट रिमांड की अनुरोध किया। अदालत से ट्रांजिट रिमांड मिलने पर पंजाब पुलिस आरोपी को अपने साथ लेकर चली गई।

उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष पंजाब के मुख्यमंत्री की पत्नी के बैंक खाते से 23 लाख रुपये निकालने वाले साइबर अपराधियों के गिरोह के एक सदस्य कुतुबुल अंसारी को झारखंड के जामताड़ा जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के दीधारी के गिरफ्तार किया गया था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर