7 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप कर हत्या, पुलिस को गुमराह करने के लिए इस हालत में शव को फेंका

अहमदाबाद में 7 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने उसे अगवा कर उसके साथ रेप कर फिर हत्या कर शव को सुनसान जगह पर फेंक दिया था।

7 year old girl raped and killed
7 साल की नाबालिग के साथ रेप कर हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image

अहमदाबाद : गुजरात के अहमदाबाद में 46 वर्षीय एक शख्स को 7 साल की बच्ची को अगवा कर रेप करने और हत्या करने के जुर्म में हिरासत में लिया है। नाबालिग बच्ची शनिवार से ही लापता बताई जा रही थी। बच्ची की हत्या करने के बाद उसके शव को बिना कपड़ों के सुनसान जगह पर फेंक दिया गया था। शव के शरीर पर कुत्ते के नोचने के निशान भी थे।

आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए बच्ची के शरीर के उपर कुत्ते के नोचने जैसे निशान बना दिए थे। बच्ची का शव मंगलवार रात को बरामद किया गया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान भीखा मिस्त्री के तौर पर हुई है जो मेहसाणा का रहने वाला है और अहमदाबाद के एक फैक्ट्री में काम करता है। वह अविवाहित है और अपने भाई के साथ रहता है। 

जो उस बच्ची के घर के पास ही है। अहमदाबाद डिटेक्शन ऑफ क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि 12 सितंबर को उन्हें एक शिकायत मिली थी कि 7 साल की एक बच्ची अपने घर से लापता है। इसके बाद किडनैपिंग का केस दर्ज कर लिया गया था और फिर पुलिस की एक टीम को बच्ची की तलाश में लगा दिया गया था। मंगलवार रात को बच्ची का शव बरामद किया गया।

जांच में ये खुलासा हुआ कि एक शख्स जो उसका 'चाचा' लगता था उसने बच्ची को लालच देकर उसे अगवा कर लिया था। वह 12 सितंबर की रात उसे एक ऑटोरिक्शा में बैठाकर उसे एक सुनसानज जगह पर ले गया था। गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बच्ची की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है।

उसने पुलिस को बताया कि उसने बच्ची को एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप किया था। जब बच्ची ने चिल्लाना शुरू किया तो उसने उसका गला दबा दिया जिसके बाद दम घुटने से उसकी मौत हो गई। उसने वहीं झाड़ियों में शव को फेंक दिया और फरार हो गया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 (हत्या) 376 (रेप) और पॉक्सो की धारा के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर