मां ने अपनी 3 साल की मासूम बेटी की ऐसे की पिटाई देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे-Viral Video 

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Mar 16, 2021 | 22:15 IST

PITAI VIRAL VIDEO: अपने बच्चे की पिटाई करते हुए एक मां का वीडियो सामने आया है इस वीडियो में एक मां ने जिस बेरहमी से अपनी बच्ची की पिटाई की उसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी।

VIRAL VIDEO
मां को कथित तौर पर इस कृत्य के लिए गिरफ्तार किया गया है 

इंटरनेट पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है जहां एक मां को अपने तीन साल के बच्चे की बेरहमी से पिटाई करते हुए, उसे बार-बार पटकने और पिटाई करते हुए देखा गया, जबकि लोग बस उसके आसपास बैठकर देखते रहते हैं इस वीडियो को छत्तीसगढ़ के आईएएस अवनीश शरण द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है।

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'वीडियो में 3 साल की बच्ची की पिटाई करने वाली यह मां अभी थाने में है,लेकिन बड़ा सवाल यह है कि वहां इतने सारे लोग क्या तमाशा देख रहे थे।'

पहले तो महिला लातों से अपनी बच्ची को मारती है, वहीं, वहां मौजूद लोगों में से किसी ने उस बच्ची को बचाने की कोशिश नहीं की, लेकिन वीडियो क्लिप में, माँ ने अपने बच्चे को एक मिनट से अधिक समय तक लगातार पीटा और फिर उस बच्ची को गर्दन से पकड़ लिया जो उसके दम घुटने की कोशिश में दिखाई दी।

अंत में, माँ तब अपने बच्चे को अपनी गोद में लेकर बैठी हुई दिखाई देती है जब एक आदमी उसकी ओर चलता है और उसके चेहरे पर अपनी चप्पल मारता है। मां को कथित तौर पर इस कृत्य के लिए गिरफ्तार किया गया है लोगों का इस वीडियो को देखने के बाद खून खौल रहा है।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर