'लेडीज वॉशरूम' में कैमरा लगाकर फिल्मा रहे थे महाशय, रंगे हाथों पकड़े गए  

video in ladies washroom:आईआईटी मद्रास के एक परियोजना अधिकारी को लेडीज वॉशरूम में लड़कियों की फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है उसपर एक छात्रा ने आरोप लगाया था। 

mobile camera
जब छात्रा वॉशरूम गई थी, जहां उसे एक मोबाइल फोन से रिकार्डिंग होने का एहसास हुआ (प्रतीकात्मक फोटो) 

मुख्य बातें

  • आईआईटी मद्रास में लड़कियों के बॉशरुम में कैमरा लगाकार वीडियो बनाने का मामला
  • जब छात्रा वॉशरूम गई थी, जहां उसे एक मोबाइल फोन से रिकार्डिंग होने का एहसास हुआ
  • पकड़ा गया शख्स प्रोजेक्ट ऑफिसर सुभम बनर्जी निकला उसे मोबाइल फोन साथ रंगे हाथों पकड़ा गया

नई दिल्ली: लड़कियों के बॉशरुम में कैमरा लगाकार वहां का वीडियो बनाने का मामला आईआईटी मद्रास से सामने आया है बताया जा रहा है कि वहां एक प्रोजेक्ट ऑफिसर को एयरोस्पेस इंजीनियरिंग विभाग की एक छात्रा द्वारा कॉलेज के वॉशरूम में उसे फिल्माने का आरोप लगाने के बाद गिरफ्तार किया गया है।

बताते हैं कि जब छात्रा वॉशरूम गई थी, जहां उसे एक मोबाइल फोन से रिकार्डिंग होने का एहसास हुआ उसने जब पास जाकर देखा तो उसे दिखा कि किया कि बगल के जेंट्स वॉशरूम में से कोई इसे फिल्मा रहा है वो लड़की तुरंत ही जेंट्स वॉशरूम में गई और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया।

लेडीज वॉशरूम में मोबाइल से वीडियो फिल्मा रहा था​
फिर उसने मदद के लिए पुकारा, जिसके बाद कॉलेज के कुछ कर्मचारी पहुंचे तो बामुश्किल दरवाजा खुलवाया गया तो एक युवक अंदर से निकला। वो युवक वहीं का एक प्रोजेक्ट ऑफिसर सुभम बनर्जी निकला उसे उसके मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया गया।

बताया जा रहा है कि जेंट्स वॉशरूम में एक छेद के माध्यम से वो लेडीज वॉशरूम में मोबाइल से वीडियो फिल्मा रहा था वो तो उस छात्रा को इसकी भनक लग गई तो उसे रंगे हाथों पकड़ा गया। 

जिसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए उसके मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है और उससे आगे की पूछताछ की जा रही है साथ ही इस बात की जांच भी की जा रही है कि इससे पहले उसने कितनी बार ऐसी नीच हरकत की है और वो वीडियो कहां हैं। 

 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर