हरियाणा: शख्स की हत्या कर शव खाई में डाला, आरोपियों ने पुलिस पर भी कार चढ़ाने की कोशिश की

हरियाणा के पंचकूला में एक शख्स की हत्या कर दी गई और फिर उसके शव को खाई में फेंक दिया और जब पुलिस ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने उन पर भी कार चढ़ाने की कोशिश की।

crime
पुलिस ने बाद में दोनों आरोपियों को पकड़ लिया 

नई दिल्ली: हरियाणा के पंचकूला जिले के मोरनी रोड पर साढ़े पांच लाख रुपए के विवाद में एक युवक की हत्या कर शव को गहरी खाई में फेंक दिया गया। इतना ही नहीं जब पुलिस ने हत्यारों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिसकर्मियों को भी कुचलने का प्रयास किया। मृतक की पहचान डेरा बस्सी के सैदापुर गांव निवासी 34 वर्षीय राजीव सैनी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को सेक्टर 6 स्थित जनरल हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। मंगलवार की शाम पुलिस ने हत्या के आरोपी गुरविंदर और जसपाल को गिरफ्तार कर लिया।

News 18 की खबर के अनुसार, ASI प्रदीप कुमार ने बताया कि सोमवार की रात मैं अपनी टीम के साथ गश्त पर था। हमने एक कार को नाडा साहिब से मोरनी रोड की ओर जाते देखा। उसके अंदर दो आदमी थे। दोनों ने दावा किया कि वे यहां घूमने आए थे। जब हमारी टीम का होमगार्ड महावीर कार की तस्वीरें क्लिक कर रहा था, तो उन्होंने वाहन को उलट कर कुचलने की कोशिश की।

स्थानीय पुलिस के अनुसार, जब आरोपियों ने अपराध स्थल से भागने की कोशिश की तो उन्होंने कार पर से नियंत्रण खो दिया और खाई में गिरने से रोकने के लिए ड्राइवर ने इसे दूसरी दिशा में मोड़ दिया। कार दीवार से टकरा गई, जिसके बाद दोनों हत्यारे मौके से फरार हो गए। जब वे घटनास्थल से फरार हो गए, तो पुलिस ने सड़क पर कुछ खून के धब्बे देखे। पुलिस ने आसपास तलाशी ली तो खाई में एक लाश पड़ी मिली। सूचना मिलते ही चंडी मंदिर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे।

राजीव की मां के अनुसार, वह एक कारखाने में काम करता था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के बाद संकट के कारण इसे बंद कर दिया गया था। राजीव नौकरी की तलाश में कनाडा जाना चाहता था। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर