Rape Attempt: मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स ने सरेआम एक महिला से 'रेप' की कोशिश की

Man is filmed attempting to rape a woman: अमेरिका के मैनहट्टन मेट्रो स्टेशन पर एक रेप के एक प्रयास का मामला सामने आया है, इस घटना का वीडियो वहां एक शख्स ने फिल्माया है।

A Man is filmed attempting to rape a woman at Manhattan subway platform US 
न्यूयॉर्क पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति ने महिला के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया, फोटो साभार- डेली मेल 

 Man is attempting to rape a woman in US:अमेरिका के बेहद व्यस्त मैनहट्टन मेट्रो प्लेटफॉर्म पर एक बड़ी घटना सामने आई है, वहां एक युवक ने सरेआम एक महिला से रेप की कोशिश की वो भी दिन के उजाले में और लोगों की भीड़ के सामने। बताया जा रहा है कि उस वक्त प्लेटफार्म पर खासी भीड़ थी उसी वक्त एक युवक ने प्लेटफार्म पर खड़ी एक महिला से बलात्कार करने का प्रयास किया, महिला ने इसका विरोध किया और वहां मौजूद लोगों ने भी शोर मचाया।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे वहीं के एक यात्री ने फिल्माया था। बताया जा रहा है कि ये घटना दिन के उजाले में हुई उस वक्त  सुबह के करीब 11 बज रहे थे, जब मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की आवाजाही हो रही थी, तभी एक व्यक्ति को 25 साल की एक महिला को अपर ईस्ट साइड मेट्रो प्लेटफॉर्म पर जमीन पर धक्का देकर उसके साथ बलात्कार की कोशिश करते देखा गया।

इस घटना का वहां एक यात्री द्वारा वीडियो लिया गया कथित तौर पर महिला को चिल्लाते हुए सुना गया और उसके पास से निकलने के लिए वो चिल्ला रही थी वहीं घटना के वीडियो में एक व्यक्ति हमलावर पर चिल्लाता है, 'उसे छोड़ दो...

महिला ने कहा- अचानक से एक आदमी उसके पास पहुंचा और उसे जमीन पर धक्का दे दिया

न्यूयॉर्क पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति ने महिला के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया, लेकिन जब वहां यात्रियों की भीड़ जुटी तो उसने अपना गिरा हुआ चश्मा उठाया और वहां से तेजी के साथ चला गया ये सारी घटना वीडियो क्विलप में दर्ज हो गई है, महिला ने कहा कि वह ट्रेन का इंतजार कर रही थी जब वह आदमी उसके पास पहुंचा और उसे जमीन पर धक्का दे दिया। घटना के बाद पुलिस को घटनास्थल पर बुलाया गया पीड़ित को हल्की चोटें आईं,पुलिस अभी भी संदिग्ध की तलाश कर रही है, जिसे आखिरी बार धूप का चश्मा, एक काले रंग की लंबी आस्तीन की शर्ट, गहरे कार्गो पैंट और भूरे रंग के जूते पहने देखा गया था।

साभार- डेली मेल

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर