UP Crime: 'इनाम' लेने के लिए 'डांसर' को स्टेज से नीचे बुलाया, इंकार करने पर दबंग ने मार दी गोली

shahjahanpur dancer shot dead:यूपी के शाहजहांपुर में एक निजी कार्यक्रम में स्टेज पर डांस कर रही 'डांसर' पर गांव के के एक दबंग व्यक्ति ने गोली मार दी जिससे वहां हड़कंप मच गया।

firing on dancer in shajhanpur
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: यूपी के शाहजहांपुर में एक व्यक्ति के घर बेटा होने की खुशी में नामकरण संस्करण की दावत में डांस पार्टी आयोजित की गई, अमूमन वहां ऐसे किसी कार्यक्रम में डांस पार्टी (Dance Party) को बुलाया जाता है वहां भी ऐसा ही हुआ था जिसमें एक डांस करने वाली लड़की को गांव के ही एक दबंग शख्स ने गोली मार दी  जिसमें वो बाल-बाल बची।

बताया जा रहा है कि  गांव का रामनिवास नाम का शख्स जो खासा दबंग है उसने डांसर का हाथ पकड़कर रुपये देने की कोशिश की जिसपर उसने इन्कार कर दिया, गुस्से में इस शख्स ने तमंचे से फायर कर दिया, जिसमें डांसर तो बाल-बाल बच गई लेकिन वो गोली संचालक के हाथ में लग गई जिसे वहां हड़कंप मच गया। गोली मारने वाले सहित दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

आरोपी ने डांस देखकर डांसरों पर रुपये लुटाना शुरू किए

बताते हैं कि इस फंक्शन में डांस देख रहे गांव के रामनिवास जो कि आरोपी है उसने डांस देखकर डांसरों पर रुपये लुटाना शुरू किए वह बार-बार डांसर का हाथ पकड़कर उसे रुपये देना चाह रहा था, इन्कार करने पर उसने तमंचे से फायर कर दिया। 

डांस देखने के लिए गांव के बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए

गांव के एक शख्स ने अपने बेटे का नामकरण समारोह किया था, समारोह होने के बाद लोगों के मनोरंजन के लिए डांस पार्टी की डांसरों ने डांस शुरू किया, उनका डांस देखने के लिए गांव के बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए तभी वहां ये हादसा पेश आया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से तमंचा भी बरामद कर लिया गया है उसके खिलाफ अभियोग पंजीकृत करके उसे जेल भेज दिया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर