शराब के लिए एक कोरोना पेशेंट अस्पताल से भागा, प्रशासन के फूले हाथ-पांव 

corona positive murder accused ran from hospital: बेंगलुरु में शराब की लत का अजीब मामला सामने आया है जहां एक कोरोना पॉजिटिव मरीज तो आरोपी भी है वो शराब के लिए अस्पताल से भाग गया।

liquer Representational Image
कोरोना पेशेंट ने अपने एक दोस्त को शराब खरीदने के लिए बुलाया (प्रतीकात्मक फोटो) 

मुख्य बातें

  • बेंगलुरु में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज शराब के लिए अस्पताल से भागा
  • वो नर्सों और सुरक्षा गार्ड को एक तरफ धकेल कर अस्पताल से भाग गया
  • अपने दोस्त से शराब मंगाई तो पुलिस ने शिकंजा कर कर उसे फिर अस्पताल पहुंचाया

बेंगलुरु: 30 साल के एक आरोपी, जो कि COVID-19 मरीज भी था, उसने बेंगलुरु पुलिस को परेशान कर दिया जब वह COVID अस्पताल से शराब की लत के चलते भाग गया। यह हादसा बुधवार को हुआ उसके एक दोस्त ने उसके लिए शराब खरीदने का काम किया था उसी ने पुलिस को सूचित किया जिसके बाद मरीज को दबोचा गया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, उस व्यक्ति को 19 जून को गिरफ्तार किया गया था जब उसने अपने दोस्त को कथित तौर पर चाकू मार दिया था।उनकी गिरफ्तारी के बाद, अभियुक्त को COVID-19 परीक्षण से गुजरना पड़ा।

उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद उन्हें तुरंत विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।बाद में, आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले पुलिस अधिकारियों को क्वारंटीन में रखा गया था।

ऐसे भागा अस्पताल से ये कोरोना पेशेंट

बुधवार की सुबह, उसने अपना हाथ घायल कर लिया और उसे घाव का इलाज करने के लिए नर्सों द्वारा दूसरे वार्ड में ले जाया गया।अपने COVID वार्ड से बाहर निकलते ही, हत्या के आरोपियों ने नर्सों और सुरक्षा गार्ड को एक तरफ धकेल दिया और भाग गए। गेट पर तैनात सुरक्षा गार्ड आरोपी का पीछा नहीं कर सका क्योंकि उसने पीपीई सूट पहना हुआ था।

बैंगलोर मेडिकल कॉलेज एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट में नोडल अधिकारी डॉ. स्मिता सेगु ने बताया कि बाद में आरोपी ने विक्टोरिया अस्पताल की दीवार को फलांगकर भाग गया। कोविड मरीज के भागते ही अस्पताल अधिकारियों में दहशत फैल गई। अस्पताल के कर्मचारियों ने तुरंत वीवी पुरम पुलिस को सूचित किया। इस बीच, डीजे होली पुलिस ने भी आरोपी को दबोचने की कवायद शुरु कर दी।

अपने दोस्त से मंगाई थी शराब, चढ़ा पुलिस के हत्थे

पुलिस को पता चला कि कोरोना पेशेंट ने अपने एक दोस्त को शराब खरीदने के लिए बुलाया था। उसके दोस्त को पता था कि आरोपी कोरोना ​​से संक्रमित है उसने पुलिस को उसके बारे में इत्तला दी। जैसे ही आरोपी पुष्पांजलि थिएटर पहुंचे, पुलिस ने एंबुलेंस को सतर्क किया और इलाके में घेरा बाद में, पुलिस ने आरोपी को मना लिया और उसने एम्बुलेंस में कदम रखा, आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह शराब का आदी था और शराब पीने के लिए भागा था पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर