Gurugram News: बाउंसर ने 8वीं में पढ़ने वाले छात्र के साथ किया अप्राकृतिक यौन शोषण

 गुरुग्राम के सेक्टर 56 में बाउंसर ने एक नाबालिग लड़के को लिफ्ट के जरिए आठवीं फ्लोर पर लेकर गया और वहां कमरे में उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण किया।

A Class 8 student sodomised by bouncer in Gurugram
नाबालिक लड़के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण  |  तस्वीर साभार: Representative Image

गुरुग्राम: गुरुग्राम के सेक्टर 56 में शुक्रवार को एक आवासीय सोसायटी में आठवीं क्लास में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ एक बाउंसर ने कथित तौर पर अप्राकृतिक यौन शोषण किया। पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार को तब हुई, जब वह शाम को इवनिंग वॉक के लिए ग्राउंड फ्लोर पर गया था। पीड़ित अपने परिवार के साथ इमारत की पांचवीं मंजिल पर एक फ्लैट में रहता है। वहां सुरक्षा गार्डों को हीटर से पास आग सेक रहे थे। पीड़ित लड़का हीटर के पास थोड़ी देर के लिए बैठ गया था। इसी बीच आरोपी अमित कुमार भी वहां पहुंच कर हीटर के पास बैठ गया। आरोपी उसी इमारत की आठवीं मंजिल पर रहता है।

सेक्टर 56 के एसएसओ सुमित कुमार कहा कि जब पीड़ित सीढ़ी के जरिए अपने फ्लैट में लौट रहा था तब आरोपी उसका पीछा किया और लिफ्ट के जरिए तीसरे फ्लोर पर पहुंचा और उसे रोका। उसके बाद उसे लिफ्ट के अंदर खींच लिया। उसे आठवीं मंजिल में अपने फ्लैट में ले गया और उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण किया। 

एसएचओ ने कहा कि हालांकि पीड़िता खुद को उससे मुक्त होने में कामयाब रहा और अपने फ्लैट में वापस आया। उसने अपने माता-पिता को अपनी आपबीती सुनाई।हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी सोसायटी से भागने में सफल रहा।

साथ उन्होंने कहा कि हमने सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया है और सोसायटी के सुरक्षा गार्डों के बयान दर्ज किए हैं। उन्होंने कहा कि हमने अमित कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर