कर्नाटक: 15 साल के लड़के ने उड़ाया टोपी पहने दोस्त का मजाक, आपस में भिड़े 2 धार्मिक संगठन, 4 गिरफ्तार-4 हिरासत में

कर्नाटक के बागलकोट जिले के इलकल में दो धार्मिक समूहों के बीच झड़प हो गई। यह घटना उस समय हुई जब एक 15 वर्षीय लड़के ने अपने दोस्त को टोपी पहनने के लिए चिढ़ाया।

cap
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: उत्तरी कर्नाटक के बागलकोट जिले में स्थित इलकल कस्बे में दो धार्मिक संगठनों के बीच उस समय तनाव पैदा हो गया जब एक 15 वर्षीय लड़के ने कथित तौर पर अपने दोस्त को सिर पर टोपी पहनने को लेकर छेड़खानी की। पुलिस ने दो नाबालिगों समेत चार को गिरफ्तार किया है और चार को हिरासत में लिया है।

इलकल पुलिस ने बताया कि टोपी पहने एक मुस्लिम लड़के के विरोध को लेकर बागलकोट जिले के इलकल कस्बे में झड़प हो गई। दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। दो प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। मुस्लिम छात्रों ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स को अस्पताल में घुसते और पुलिस में शिकायत करने पर धमकाते हुए दिखाया गया है। वह उन्हें छुरा घोंपने और छुट्टी मिलने पर उनके खिलाफ झूठे मामले दर्ज करने की धमकी भी देता है। 

सोमवार शाम को हुई एक घटना में एक किशोर टोपी पहनकर क्लास में गया था, तभी उसके एक सहपाठी ने उसे कथित तौर पर छेड़ा। पुलिस के अनुसार, घटना के तुरंत बाद लड़के ने अपने दोस्तों को सूचित किया, जो एक संगठन के सदस्य हैं। फिर उन्होंने लड़के को अपने सहपाठी को थप्पड़ मारने के लिए कहा।

प्रतिशोध में थप्पड़ खाने वाले किशोर ने एक हिंदू संगठन में अपने दोस्तों से हमला करने की शिकायत की, जिसके बाद उन्होंने टोपी पहने हुए लड़के के साथ मारपीट की। इसके बाद दोनों संगठनों में झगड़ा बढ़ गया।
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर