शर्मनाक: 89 साल की विधवा के साथ रेप कर फिर की हत्या, कमरे से निर्वस्त्र शव बरामद

दुनियाभर में महिलाओं के साथ रेप व हत्या जैसी जघन्य वारदात की खबरें सामने आ रही है। 89 साल की बुजुर्ग विधवा महिला के साथ रेप जैसी सनसनीखेज वारदात दिल दहला देगी।

widow old woman raped
89 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप व हत्या  |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्ली : 89 साल की विधवा बुजुर्ग महिला के साथ रेप कर हत्या जैसी सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि बुजुर्ग महिला अपने घर पर अपने कमरे में बिस्तर पर सो रही थी उसी समय 23 साल का एक व्यक्ति घर का दरवाजा तोड़कर उसके घर में घुस आया और महिला के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

बताया जाता है कि बदमाश पैसे लूटने के मकसद से बजुर्ग महिला घर में आया था। उसने पहले उसके पैसे चोरी किए इसके बाद उसके साथ उसके कमरे में ही रेप जैसी घटना को अंजाम दिया फिर उसकी हत्या कर दी। मामला नॉर्थ लंदन के टॉटेनहम का है।

जानकारी के मुताबिक ये मामला 3 से 4 साल पुराना है जिसपर अभी सुनवाई की गई। रिपोर्ट के मुताबिक कोर्ट ने उसे मृत्युदंड की सजा सुनाई है। लूटपाट के मकसद से आए आरोपी ने पहले बुजुर्ग महिला से घर में रखे पैसों के बारे में पूछा। इस दौरान उसने कई बार बेरहमी से भी मारा।

पुलिस के मुताबिक इसी बीच उसने बुजुर्ग विधवा महिला के साथ रेप जैसी जघन्य वारदात को भी अंजाम दिया फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद उसने वहां से पैसे और शराब की बोतल चोरी कर भाग गया।   

रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी को पता था कि महिला के पति की मौत 60 साल पहले हो चुकी है। महिला का बेटा उसके घर में आया था लेकिन घर पर अंदर से कोई जवाब नहीं आने पर उसने अपनी बहन को इस बारे में बताने के लिए कॉल किया। 

जब महिला ने उनके कॉल का भी कोई जवाब नहीं दिया तो वे पुलिस को लेकर घर पर पहुंचे। दरवाजा तोड़कर जब वे घर के अंदर पहुंचे तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गई।   

कमरे में बुजुर्ग महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ था और उसके पैर भी अलग-अलग थे। शव को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि हत्या करने के पहले उसे बुरी तरह से पीटा गया था। 
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर