63 वर्षीय टीचर ने 17 साल के अपने स्टूडेंट के साथ बनाया शारीरिक संबंध, केस दर्ज हुआ तो उठाया ये खतरनाक कदम

क्राइम
Updated Nov 07, 2019 | 11:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता हर रिश्ते से बढ़कर होता है। 63 वर्षीय एक टीचर ने अपने से 46 साल छोटे छात्र के साथ जो हरकत की है उसने इस रिश्ते को दागदार बना दिया है।

killed and suicide
प्रतीकात्मक तस्वीर   |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता बेहद पवित्र होता है और इस रिश्ते से बढ़कर कोई रिश्ता नहीं होता है लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जो इस पवित्र रिश्ते को भी दागदार कर जाती है। कुछ ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है। 

63 वर्षीय एक महिला टीचर ने अपने ही स्कूल में एक छात्र के साथ सेक्स करने के बाद अपने पति की हत्या कर दी इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली। मामला अमेरिका से सामने आया है। जब स्कूल के अन्य स्टाफ को इसके बारे में पता चला तो उसने पुलिस के पास इसकी शिकायत कर दी।

घटना की शिकायत के बाद जब ये मामला प्रकाश में आया तो महिला टीचर ने पहले अपने पति की हत्या की फिर आत्महत्या कर ली।छात्र के साथ संबंध बनाने के बाद उस महिला टीचर ने अपने पति की हत्या कर दी फिर उसने खुद भी आत्महत्या कर ली। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची को वहां पर दो शवों को देखकर उनके होश उड़ गए।

अनुमान लगाया जा रहा है कि खुद को गोली मारने से पहले महिला टीचर ने अपने पति की गोली मार कर हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक जब एक फैमिली मेंबर उनके घर पर पहुंचा तो उसने पाया कि 63 वर्षीय महिला अपने हाथ में बंदूक लिए खड़ी थी। टीचर ने अपने से 46 वर्ष छोटे युवक के साथ शारीरिक संबंध बनाया था। 17 वर्षीय छात्र ने जब इसकी शिकायत दर्ज कराई तब मामला प्रकाश में आया।

मामला प्रकाश में आने के बाद स्कूल प्रशासन ने उस टीचर को सस्पेंड कर दिया है। ऑनलाइन रिकॉर्ड ये बताते हैं कि ओगले (टीचर) टीचर के साथ-साथ एक नर्स भी थी। उसके सोशल मीडियासे पता चलता है कि वह शादीशुदा है और उसके एक बेटी भी है। स्थानीय न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक वह 2014 से ही उस स्कूल में पढ़ाने का काम करती थी 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर