बेटे के साथ मिल महिला ने पति को उतारा मौत के घाट, रोज घर में करता था हंगामा

गुजरात में महिला ने बेटे के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। पति अक्सर घर में शराब पीकर हंगामा और झगड़ा करता था।

police
सांकेतिक फोटो 

नई दिल्ली: गुजरात के राजकोट में एक शख्स को मौत के घाट उतारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शख्स की उसकी पत्नी और बेटे ने मिलकर हत्या कर दी। मां और बेटे आए दिन घर में होने वाले झगड़ों से परेशान जिसके चलते उन्होंने वारदात को अंजाम दिया। महिला का पति अक्सर घर में शराब पीकर हंगामा और झगड़ा करता था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान पाणी और सुनील जबकि मृतक की 45 वर्षीय प्रवीण दल्खी के तौर पर हुई है। प्रवीण मछुआरा था।

हत्या की बात कबूल की

प्रवीण का शव 10 मई को भालका गांव में एक घाट के पास मिला था। उसके सिर पर चोट के और गर्दन पर गला घोंटने के निशान थे। शव की हालत देखने के बाद पुलिस को शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने बेटे सुनील को पूछताछ के लिए बुलाया। पूछताछ के दौरान सुनील ने ज्यादा देर तक टाल-मटोल नहीं कर सका और हत्या की बात कबूल कर ली। सुनील ने कहा कि उसके पिता शराब के आदी थे और रोज घर पर हंगामा करते थे।

सिर पर मारा लकड़ी का डंडा

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि 9 मई की रात को प्रवीण ने फिर से शराबी पीकर झगड़ा किया और पत्नी पाणी के साथ मारपीट की। देखते ही देखते बात बात बड़ गई। नियमित यातना से तंग आकर मां-बेटे ने पहले किसी जहरीले पदार्थ को प्रवीण के गले में डाला, लेकिन उसने उसे बाहर कर दिया। दोनों प्रवीण को अस्पताल ले जाने के बहाने उसे घाट के पास ले गए। घाट पर सुनील ने रस्सी से प्रवीण गला घोंट दिया। हालांकि, जब गला घोटने के बाद प्रवीण नहीं मरा तो बेटे ने एक लकड़ी का डंडा उठाकर पिता के सिर पर मार दिया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर