Haryana: 29 वर्षीय महिला ने 14 साल के नाबालिग से बनाए संबंध, एक साल तक करती रही दुष्कर्म

हरियाणा के पलवल में एक 29 वर्षीय महिला ने 14 साल के नाबालिग छात्र के साथ रेप किया। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है।

minor student raped bu teacher
महिला टीचर ने नाबालिग बच्चे का किया रेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : हरियाणा के पलवल में मानवता के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। 29 वर्षीय महिला के ऊपर 14 साल के नाबालिग लड़के के साथ कथित तौर पर रेप का आरोप लगाया गया है। आरोपी महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

जांच अधिकारी एएसआई अंजू देवी ने बताया कि महिला ने पहले सितंबर 2019 में उस नाबालिग लड़के के खिलाफ अपने साथ रेप करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के बाद बच्चे को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था लेकिन बाद में उसके नाबालिग होने के कारण रिहा कर दिया गया। 

एएसआई अंजू देवी ने बताया कि चूंकि वह नाबालिग था इसलिए कोर्ट ने महिला के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया और उसके खिलाफ जांच कर कार्रवाई करने को कहा। क्योंकि लड़के की उम्र 14 साल है और महिला की उम्र 29 साल है। रविवार को महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

बताया जाता है कि महिला प्रेग्नेंट हो गई थी जिसके बाद उसने उल्टा कोर्ट में नाबालिग बच्चे के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। कोर्ट में सुनवाई के दौरान खुलासा हुआ कि बच्चे की उम्र 14 साल है फिर कोर्ट ने इस मामले की दोबारा जांच के आदेश दिए। 

जांच अधिकारी अंजू ने बताया कि महिला ने सितंबर में दर्ज किए शिकायत में कहा था कि उसकी शादी 10 साल पहले हुई थी और चार पहले उसके पति कि मौत करंट लगने से हो गई थी। फिर वह पलवल में एक किराए के मकान में रहने लगी जहां उसकी पहचान एक चुवक से हो गई जो उसके घर लगातार आना-जाना करने लगा। उसने महिला को आश्वासन दिया कि वह उससे शादी कर लेगा और फिर ये दोनों साथ रहने लगे।

उसने बताया कि इस बीच युवक ने उसके साथ कई बार संबंध बनाए और वह प्रेग्नेंट हो गई। अब जब वह उससे शादी की बात कहने लगी तो उस युवक ने इनकार कर दिया जिसके बाद महिला ने थाने में उसके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...