वॉलमार्ट में युवती की अजीबोगरीब हरकत, आलुओं पर किया पेशाब

क्राइम
Updated Jul 31, 2019 | 19:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अमेरिका में एक युवती को वॉलमार्ट के एक स्टोर में आलुओं की टोकरी में पेशाब करने की वजह से एहिरासत में लिया गया है।

Viral Photo
वायरल फोटो  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्ली: अमेरिका के पेंसिलवेनिया में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां वॉलमार्ट के एक स्टोर में आलुओं की टोकरी में पेशाब करने की वजह से एक युवती को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस कई दिन से युवती की तलाश कर रही थी। मीडिया रिपोर्ट मामला वेस्ट मिफ्लिन में 24 जुलाई का है। आरोपी युवती की पहचान 20 वर्षीय ग्रेस ब्राउन के तौर पर हुई है। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वेस्ट मिफ्लिन के वॉलमार्ट स्टोर में आलुओं पर पेशाब करने का आरोप लगाने के बाद पुलिस युवती की तलाश कर रही थी। वेस्ट मिफ्लिन पुलिस विभाग ने स्टोर में सीसीटीवी पर रिकॉर्ड हुए वीडियो से ली गई तस्वीरें जारी की थीं ताकि युवती की कोई व्यक्ति पहचान कर सके। वॉलमार्ट के प्रवक्ता के अनुसार, एक स्टोर कर्मचारी ने दावा किया कि उसने महिला को पेशाब करते हुए देखा था। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि कर्मचारी ने हस्तक्षेप करने का प्रयास किया या नहीं।

वेस्ट मिफ्लिन के पुलिस प्रमुख एंथनी टोपोलनक ने मंगलवार को कहा कि आरोपी ब्राउन ने पुलिस को बताया कि उसे इस घटना के बारे में कुछ याद नहीं है। टोपोलनक ने कहा, 'ईमानदारी से मुझे लगता है कि उसने (ब्राउन) सोचा था कि यह एक शौचालय है। जिसके बाद उसने अपनी पैंट खींची और वहीं उकडूं बैठ गई। फिर उसने पेशाब की और अपनी पैंट ऊपर खींची और वहां से चली गई।' उन्होंने कहा कि आलू को एक बड़ी टोकरी में नीचे रखा गया था।

वॉलमार्ट ने अपने बयान में कहा कि हमारे ग्राहकों की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। इस प्रकार का अश्लील आचरण अपमानजनक है और हमने तुरंत ऐसे उत्पादों को हटा दिया जो प्रभावित हुए। हमने ग्राहकों के लिए स्वच्छता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उस जगह को साफ कर दिया। हम वेस्ट मिफ्लिन पुलिस विभाग के साथ सहयोग कर रहे हैं ताकि ऐसा काम करने वाले के खिलाफ मुकदमा चलाया जाए।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर