टॉयलेट के अंदर लड़की का वीडियो किया रिकॉर्ड, आरोपी ने कोर्ट में कहा- मैं ठरकी हूं इसलिए..

पब्लिक टॉयलेट में लड़की की वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करने को वाले शख्स को पुलिस ने पकड़ा तो उसने कोर्ट में बेहद अजीबोगरीब बयान दे दिया।

pervert man
लड़की की वीडियो रिकॉर्ड करने के जुर्म में गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : बाथरुम के अंदर लड़कियों को झांकने की आदत कई लड़के के अंदर होती है। कुछ सबके सामने ये अश्लील हरकत नजर आ जाते हैं तो कुछ छुप-छुपाकर इस तरह की हरकतें करते हैं। आजकल कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो मोबाइल कैमरा छुपाकर उनके बाथरुम में रख देते हैं और उनकी गंदी वीडियोज अपने कैमरे मं कैद कर लेते हैं। कुछ ऐसा ही 19 वर्षीय एक लड़के ने किया।

उसने अपने मोबाइल को गर्ल टॉयलेट में छुपाकर रख दिया था ताकि अंदर की सारी हरकतें उसमें कैद हो जाए। जब उसकी हरकत सबसे सामने आ गई तो उसे पुलिस के सामने पेश होना पड़ा। उसे इस सिलसिले में कोर्ट का भी सामना करना पड़ा। कोर्ट में उसने पूछताछ में बताया कि मैं ठरकी हूं। मामला ब्रिटेन के बर्मिंघम का है।

जिस महिला ने उस लड़के को पुलिस से पकड़वाया उसने बताया कि जब उसने उस मोबाइल डिवाइस को देखा तब तक उसमें कई वीडियो रिकॉर्ड हो चुके थे। लड़के का नाम करीम बताया जाता है। पुलिस ने उस लड़के के साथ उसके मोबाइल को भी जब्त कर लिया।

मोबाइल की जांच करने पर उसमें लड़की की आपत्तिजनक वीडियोज रिकॉर्ड पाए गए। पहले तो उसने कोर्ट में अपना जुर्म स्वीकार करने से इनकार कर दिया। लेकिन बाद में कानून की डर से टूट कर उसने कहा कि वह ठर्की है और अपनी यौन संतुष्टि के लिए उसने ये वीडियो रिकॉर्ड किया था।

उसके इस जुर्म के लिए उसे 30 महीने की सजा सुनाई गई। कोर्ट में जज ने उसे कहा कि तुम्हारी इस हरकत की वजह से पीड़िता के उपर मानसिक तौर पर बुरा प्रभाव पड़ा है। अब उसे पब्लिक प्लेस पर टॉयलेट के इस्तेमाल करने से डर लगने लगा है।

सजा देने के मामले में हमने तुम्हारी उम्र और मैच्योरिटी को ध्यान में रखा है वरना एक बहुत ही गंभीर अपराध है जिसकी सजा काफी कठोर हो सकती थी। तुमने कई बार उस लड़की का वीडियो रिकॉर्ड किया और ये वीडियो तुम्हारे पास से अन्य कई लोगों के पास जा सकते थे, ये वायरल हो सकता था फिर उसके जीवन पर इसका क्या असर पड़ता। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर