वेल्लोर में नहाते समय का वीडियो बनाकर लड़की को ब्लैकमेल की कोशिश, पीड़िता ने लगाई आग 

Minor Girl set Ablaze in Vellore Tamilnadu:तमिलनाडु के वेल्लोर में एक नाबालिग लड़की ने खुद को आग ली क्योंकि उसे कुछ लड़के ब्लैकमेल कर रहे थे जिन्होंने नहाते वक्त उसकी वीडियो बना ली थी।

Crime Representational Image
ब्लैकमेलिंग से परेशान एक नाबालिग लड़की ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया (फोटो साभार: iStock Images) 

मुख्य बातें

  • तमिलनाडु के वेल्लोर में एक 15 साल की लड़की ने खुद को आग लगा ली
  • उसके नहाते वक्त का वीडियो बनाकर उससे सेक्स की डिमांड की जा रही थी
  • लड़की 90 प्रतिशत जल गई और उसका हॉस्पिटल  में इलाज चल रहा है

नई दिल्ली: क्या कोई अपनी वासना के लिए किसी की जान भी ले सकता है, जी हां ऐसा हुआ है अपराधी बेरहम हैं, ताजा मामला तमिलनाडु के वेल्लोर में सामने आया है, जहां एक 15 साल की लड़की ने खुद को आग लगा ली क्योंकि उसको ब्लैकमेल किया जा रहा था,उसके नहाते वक्त का वीडियो बनाकर उससे सेक्स की डिमांड की जा रही थी।

तीन युवकों द्वारा कथित रूप से ब्लैकमेल किए जाने के बाद एक नाबालिग लड़की ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया। 15 वर्षीय लड़की को कथित तौर पर तब फिल्माया गया जब वह नहा रही थी और उसी वीडियो का इस्तेमाल कर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। घटना में शामिल तीन आरोपियों में एक नाबालिग भी है।

लड़की ने परेशान होकर ये कठोर कदम उठाने का फैसला किया। कथित तौर पर, तीनों युवक 15 वर्षीय लड़की के पड़ोसी हैं। आरोपी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दी। 

गंभीर हालत में है पीड़ित, 90 प्रतिशत तक जली

लड़की 90 प्रतिशत जल गई और उसका सरकारी वेल्लोर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। लड़की की हालत गंभीर बताई जा रही है। आरोपियों में से एक नाबालिग है। आरोपियों ने कथित तौर पर लड़की का वीडियो रिकॉर्ड किया जब वह बाथरुम में नहा रही थी। कुछ समय बाद, आरोपी ने यह कहकर लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि अगर वह उनकी यौन मांगों को पूरा नहीं करती है तो वे वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे।

पड़ोसियों द्वारा पीड़ित को बचाया गया

डर है कि आरोपी वीडियो जारी कर सकता है, लड़की ने अपना जीवन समाप्त करने का फैसला किया। लड़की ने खुद पर मिट्टी का तेल डाला और खुद को आग लगा ली। घटना उस समय हुई जब लड़की घर पर अकेली थी। लड़की के पड़ोसियों ने उसे आग की लपटों में घिरा देखा और उसे बचाया। लड़की के पड़ोसी लगभग 30 मिनट के बाद आग की लपटों को बुझाने में कामयाब रहे। इसके बाद, उन्होंने 108 एम्बुलेंस को फोन किया और पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया। इस बीच, लड़की के परिवार को घटना की जानकारी दी गई। अपने बयान में, लड़की ने आरोपी की पहचान के आकाश, आर गणपति और 17 साल के लड़के के रूप में की।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर