14 साल की बच्ची को वेश्यावृत्ति के लिए सोशल मीडिया पर बेचा, आरोपी गिरफ्तार

एक व्यक्ति ने 14 साल की नाबालिग बच्ची को सोशल मीडिया पर बेच दिया। उसने वेश्यावृत्ति के चलते नाबालिग बच्ची को सोशल मीडिया पर बेच दिया पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

minor girl sold for sex
नाबालिग बच्ची को सोशल मीडिया पर बेचा  |  तस्वीर साभार: BCCL

मियामी : पुलिस ने मियामी में 17 वर्षीय एक लड़के को गिरफ्तार किया है जिस पर 14 साल की एक नाबालिग बच्ची को सोशल मीडिया पर बेचने का आरोप है। उसने पैसों और ड्रग्स के लिए नाबालिग बच्ची को सोशल मीडिया पर बेचने के लिए एड डाल दिया।

लापता बच्ची के परिजनों ने इस बात की खबर पुलिस में कर दी। मियामी स्टेट अटॉर्नी ऑफिस के द्वारा जारी प्रेस रिलीज में कहा गया कि उनकी नाबालिग बच्ची जुलाई में अपने परिवार के साथ झगड़ा कर घर से भाग गई है। 11 अगस्त परिवार में से एक सदस्य ने पुलिस में ये शिकायत दर्ज कराई कि उसे किसी मोटल में सेक्स व्यापार के लिए बेच दिया गया है।

परिवार के सदस्यों ने पुलिस को एक इंस्टाग्राम अकाउंट की भी जानकारी दी जिसे आरोपी के द्वारा वेश्यावृत्ति के उद्देश्य से चलाया जा रहा था। इसी इंस्टाग्राम अकाउंट के आधार पर पुलिस ने आरोपी तक अपनी पहुंच बनाई और फिर उसे गिरफ्तार किया।  

पुलिस ने बच्ची का पता लगा लिया है और उसका रेस्क्यू कर लिया है। पूछताछ में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी एक दोस्त एलेक्सा ने उसका परिचय क्विनटेरो से कराया था। वह कथित तौर पर उसे मोटल लेकर गई जहां उसे साथ यौन शोषण किया गया। इसके बाद उससे कहा गया कि वह मर्दों के साथ संबंध बना कर प्रति घंटे 250 डॉलर कमा सकती है।   

आरोपी ने नाबालिग को निर्देश दिया था कि वह मर्दों के साथ किस तरह शारीरिक संबंध बना सकती है। आरोपी सोशल मीडिया के जरिए लड़की के लिए क्लायंट बुलाने का काम करता था। वह उन्हें डेट नाम देता था। वह उसे मर्दों को रिझाने के तरीके भी समझाता था। वह उसे बताता था कि संबंध बनाने के पहले ही वह क्लायंट से पैसे ले ले।

साथ ही उसे ये भी सलाह देता था कि वह सुनिश्चित कर ले कि क्लायंट के पास कंडोम हमेशा उपलब्ध हो। काम खत्म हो जाने के बाद आरोपी उससे पैसे ले लेता था। वह उसे अपने कंट्रोल में रखता था। आरोपी उसे होटल, आने-जाने का खर्च, ड्रग्स, सोशल मीडिया हैंडल सब संभालता था। आरोपी उसे कोकीन जैसे ड्रग्स देता था। क्विंटेरो को पुलिस ने मानव तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर