युजवेंद्र चहल ने किया खुलासा, पहली बार अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा से कैसे मिले थे

Yuzvendra Chahal engaged to Dhanashree Verma: युजवेंद्र चहल के लिए लॉकडाउन काफी अच्‍छा रहा क्‍योंकि उन्‍होंने इस दौरान डांसर और कॉरियोग्राफर धनश्री वर्मा को अपना हमसफर बनाया।

dhanashree verma and yuzvendra chahal
धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • युजवेंद्र चहल ने इस साल अगस्‍त में धनश्री वर्मा से रोका किया
  • लेग स्पिनर अब आईपीएल 2020 में आरसीबी का प्रतिनिधित्‍व करते हुए दिखेंगे
  • चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा मशहूर यू-ट्यूबर और कॉरियोग्राफर हैं

दुबई: कोरोना वायरस महामारी के कारण लंबे समय तक भारत में क्रिकेट गतिविधियां ठप्‍प रही, जो अब यूएई में आईपीएल के जरिये दोबारा शुरू होने जा रही हैं।  इस दौरान कई खिलाड़‍ियों ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस से अपना जुड़ाव रखा। मगर युजवेंद्र चहल ने टिकटॉक वीडियो और खिलाड़‍ियों के पोस्‍ट पर मजेदार कमेंट्स करके लाइमलाइट हासिल की। 

चहल के लिए लॉकडाउन काफी अच्‍छा रहा क्‍योंकि उन्‍होंने इस दौरान डांसर और कॉरियोग्राफर धनश्री वर्मा को अपना हमसफर बनाया। इस जोड़ी ने कई रोमांटिक और उम्‍दा फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करके फैंस को अपने साथ जोड़े रखा। युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने इस साल अगस्‍त में रोका सेरेमनी की और अब आने वाले समय में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

भारतीय टीम के लेग स्पिनर ने हाल ही में बताया कि पहली बार उनकी मुलाकात धनश्री वर्मा से किस तरह हुई। चहल ने खुलासा किया कि लॉकडाउन में वह बोर हो रहे थे और इसलिए उन्‍होंने अपनी मंगेतर की डांस क्‍लास ज्‍वाइन की ताकि बोरियत मिटाई जा सके। चहल के हवाले से इंडियन एक्‍सप्रेस ने कहा, 'इस लॉकडाउन में रोका एक आशावादी विशेषज्ञता थी (ठहाका)। समय गुजारने के लिए मैंने डांस सीखने का मन बनाया और वहां मेरी मुलाकात अपनी होने वाली पत्‍नी से हुई। वो कॉरियोग्राफर है।'

आईपीएल के लिए तैयार युजवेंद्र चहल

चहल इस समय यूएई में आगामी आईपीएल की तैयारियों में जुटे हैं। विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्रमुख गेंदबाजों में से एक हैं युजवेंद्र चहल। यह पूछने पर कि इतने महीनों के बाद मैदान पर लौटने पर किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा तो चहल ने कहा कि खिलाड़‍ियों को अभ्‍यास करने का पर्याप्‍त समय मिल गया है।

चहल ने कहा, 'हमें यूएई में आईपीएल शुरू होने से पहले अभ्‍यास करने का काफी समय मिला। हमें 15 दिन मिले। यह कहना जल्‍दबाजी होगी कि मैदान पर क्‍या होगा, लेकिन सबसे जरूरी बात यह है कि क्रिकेट दोबारा शुरू हो रहा है। मैं घर में आईपीएल के बारे में ज्‍यादा नहीं सोच रहा हूं। मैं बस आगे ध्‍यान लगाना चाहता हूं। मुझे थोड़ा अजीब महसूस हुआ तब लंबे ब्रेक के बाद गेंदबाजी की। मैंने कुछ चार या पांच ओवर किए। कभी तो ऐसा भी एहसास हुआ कि मैं अपना गेंदबाजी रन अप भूल गया हूं, लेकिन भाग्‍यवश चीजें मेरे लिए ज्‍यादा नहीं खराब हुई हैं।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर