युजवेंद्र चहल को एकदम अनोखे नाम से बुलाते हैं एमएस धोनी, लेग स्पिनर ने किया खुलासा

Yuzvendra Chahal on MS Dhoni: भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने ट्विटर पोस्‍ट से दर्शाया कि वह अपने पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी को कितना याद कर रहे हैं। धोनी विकेट के पीछे से चहल को एक अजब नाम से बुलाते हैं।

yuzvendra chahal and ms dhoni
युजवेंद्र चहल और एमएस धोनी 

मुख्य बातें

  • युजवेंद्र चहल ने एमएस धोनी के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की
  • चहल ने कहा कि विकेट के पीछे से धोनी की आवाज की उन्‍हें कमी खल रही है
  • एमएस धोनी ने 2019 विश्‍व कप में अपना आखिरी अंतरराष्‍ट्रीय मैच खेला था

नई दिल्‍ली: कोरोना वायरस की महामारी के कारण आईपीएल 2020 अनिश्चितकालीन समय के लिए स्‍थगित हो चुका है। ऐसे में एमएस धोनी की 10 महीने बाद वापसी भी रूक गई है। धोनी की मैदान में कमी न सिर्फ फैंस को खल रही है बल्कि टीम के साथी युजवेंद्र चहल को भी महसूस हुई, जिन्‍होंने रविवार को पूर्व कप्‍तान के साथ अपना पुराना फोटो ट्विटर पर शेयर किया है। धोनी ने पिछले साल विश्‍व कप में भारत के लिए अपना आखिरी अंतरराष्‍ट्रीय मैच खेला था। 

इसके बाद से उन्‍होंने कोई प्रतिस्‍पर्धी मैच नहीं खेला। मगर इस साल मार्च में वह चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (सीएसके) के ट्रेनिंग कैंप से जुड़े थे। धोनी को कैप्‍टन कूल के नाम से जाना जाता है और विकेट के पीछे से फैसले लेने की उनकी क्षमता से सभी वाकिफ हैं। स्‍टंप माइक में अधिकांश जानने को मिलता है कि पूर्व भारतीय कप्‍तान विकेटकीपिंग करते समय गेंदबाजों पर मस्‍तीभरे तंज कसते हुए नजर आते हैं।

चहल को खली कमी

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को भी धोनी द्वारा विकेट के पीछे से मिलने वाले अजब कमेंट्स की याद आई और उन्‍होंने इसे याद करते हुए ट्विटर पर एक पुराना फोटो शेयर किया। इसके साथ ही चहल ने कैप्‍शन लिखा, 'महान खिलाड़ी द्वारा विकेट के पीछे से तिल्‍ली बुलाने की कमी खल रही है।'

भविष्‍य पर लटकी तलवार

बहरहाल, एमएस धोनी ने अब तक सीमित ओवर क्रिकेट से संन्‍यास नहीं लिया है, लेकिन उन्‍होंने एक साल से कोई प्रतिस्‍पर्धी मैच भी नहीं खेला है। ऐसे में कई पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटरों जैसे क्रिस श्रीकांत, कपिल देव और सुनील गावस्‍कर का मानना है कि झारखंड के खिलाड़ी के लिए अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में वापसी मुश्किल है। धोनी के पूर्व टीम साथी हरभजन सिंह तो यहां तक कह चुके हैं कि धोनी ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेल लिया है।

वहीं युजवेंद्र चहल ने हाल ही में कहा था कि वह लॉकडाउन के कारण हैरान हो रहे हैं और गेंदबाजी करने के लिए बेकरार हैं। चहल ने कहा था, 'मैं अब और नहीं सह सकता। घर में ज्‍यादा नहीं रूक सकता। आजकल घर में रहने पर लग रहा है कि अगले तीन साल तक घर से बाहर निकलने का मौका नहीं मिलेगा।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर