युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने 'दारू बदनाम' पर किया धमाकेदार हिप-हॉप डांस, देखिए वायरल वीडियो

Dhanashree Verma: युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा के हिप-हॉप मूव्‍स फैंस को काफी पसंद आए। ध्‍यान हो कि युजवेंद्र चहल और यूट्यूबर व कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने 8 अगस्‍त को रोका किया था।

dhanashree verma
धनश्री वर्मा 

मुख्य बातें

  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने दारू बदनाम डांस का पुराना वीडियो शेयर किया
  • धनश्री का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है
  • धनश्री के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं

नई दिल्‍ली: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल इस समय आईपीएल की तैयारियों में जुटे हुए हैं। यही वजह है कि चहल इस समय सोशल मीडिया पर ज्‍यादा सक्रिय नहीं हैं। हालांकि, उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा अपने धमाकेदार हिप-हॉप डांस से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। याद हो कि 8 अगस्‍त को युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने रोका करके अपनी शादी पक्‍की होने की जानकारी फैंस से साझा की थी। युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा एक डेंटिस्‍ट होने के साथ-साथ कोरियोग्राफर व यूट्यूबर भी हैं।

धनश्री वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। उन्‍होंने दारू बदनाम गीत पर शानदार डांस मूव्‍स दिखाए, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए धनश्री वर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'यह मेरा निजी पसंदीदा है। यह थ्रोबैक वीडियो शेयर करने का काफी इंतजार कर रही थी।'

बता दें कि धनश्री वर्मा के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हिट हो चुके हैं। इन डांस मूव्‍स की कुछ झलकियां यहां देखिए।

पता हो कि युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने 8 अगस्‍त को रोका की जानकारी अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिये दी थी। इसके बाद इस जोड़ी ने समय-समय पर कई फोटोज शेयर किए, जो फैंस को काफी रास आए। रोका से पहले चहल कई बार अपनी पार्टनर धनश्री वर्मा के साथ जुम वर्कशॉप्‍स में नजर आ चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy 74th Independence Day #Jaihind

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We keep this love in a photograph

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you everyone for all your good wishes and blessings

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

आईपीएल में धमाके को तैयार

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अब आईपीएल के 13वें सीजन में अपनी छाप छोड़ने के लिए बेकरार हैं। आईपीएल 2020 यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक आयोजित होगा। युजवेंद्र चहल ने आईपीएल में अब तक 84 मैच खेले और 100 विकेट चटकाए हैं। उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन 25 रन देकर चार विकेट लेना है। पिछले साल रिस्‍ट स्पिनर ने 14 मैचों में 18 विकेट चटकाए थे।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर