IPL 2021, SRH vs KKR Live Streaming: कब और कहां देखें आईपीएल 2021 का तीसरा मैच- सनराइजर्स बनाम कोलकाता

IPL 2021 Match 3, SRH vs KKR, Live streaming timing, TV telecast: आईपीएल 2021 का तीसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाना है। जानिए कब और कहां देख सकते हैं ये मुकाबला।

KKR vs SRH IPL match
कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल मैच  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 - तीसरा मैच
  • सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा आईपीएल 2021 का मुकाबला
  • पिछले दो सीजन से प्लेऑफ से बाहर रही है केकेआर, सनराइजर्स के प्रदर्शन में दिखती रही है निरंतरता।

SRH vs KKR, IPL 2021 Date and Time: आईपीएल 2021 का शुक्रवार को रोमांचक मुकाबले के साथ आगाज हुआ और आज लीग का तीसरा मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी। कोलकाता नाइट राइडर्स की कमान इंग्लैंड को विश्वकप जिताने वाले इयॉन मॉर्गन के हाथों में होगी जबकि सनराइजर्स की कप्तानी डेविड वॉर्नर संभालेंगे। आईपीएल-14 के तीसरे मैच को आप कब, कहां और किस चैनल पर देख सकते हैं व इसकी लाइव अपडेट्स कहां से हासिल कर सकते हैं, इसके बारे में आपको यहां बताएंगे।

कोविड काल में मैदान में दर्शकों को आने की इजाजत नहीं है लेकिन फिर भी करोड़ों क्रिकेट फैंस अपने मोबाइल और टीवी पर आईपीएल 2021 का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। आईपीएल 2021 के तीसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स की टक्कर होने जा रही है। आइए जानते हैं कि इस हाई-वोल्टेज संडे-थ्रिलर का लुत्फ आप कब और कहां उठा सकते हैं।

- कब खेला जाएगा आईपीएल 2021 का तीसरा मैच | When will 3rd Match of IPL 2021 be played?

सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2021 का तीसरा मुकाबला 11 अप्रैल (रविवार) को खेला जाएगा।

- कितने बजे शुरू होगा हैदराबाद-कोलकाता आईपीएल 2021 का तीसरा मैच | SRH vs KKR IPL 2021 Match-3 timing?

आईपीएल 2021 के तीसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच भिड़ंत होनी है और ये मुकाबला रविवार शाम 7.30 बजे से शुरू होगा।

- किस मैदान पर खेला जाएगा सनराइजर्स-कोलकाता मुकाबला | SRH vs KKR match venue

कोलकाता और हैदराबाद के बीच खेला जाने वाला आईपीएल 2021 का तीसरा मैच चेन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्‍टेडियम पर खेला जाएगा।

- कहां देख सकते हैं हैदराबाद-कोलकाता आईपीएल 2021 मैच का लाइव टीवी प्रसारण | Live tv telecast of SRH vs KKR

सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले आईपीएल 2021 के इस तीसरे मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर मैच देखें। इस बार आईपीएल को आप हिंदी कमेंट्री समेत भारत की 7 भाषाओं में कमेंट्री के साथ देख सकेंगे, जिसके लिए 100 कमेंटेटर्स कमर कस चुके हैं।

- सनराइजर्स-कोलकाता नाइट राइडर्स मुकाबले की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें | Online Live streaming of KKR vs SRH IPL 2021 match?

आईपीएल 2021 के तीसरे मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। इसके अलावा भारत में आयोजित हो रहे आईपीएल 2021 टूर्नामेंट से जु़ड़ी हर ताजा खबर, अपडेट, कार्यक्रम और अंक तालिका देखने के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं- IPL 2021 Coverage आईपीएल 2021 में 9 और 10 अप्रैल को दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। टूर्नामेंट का फाइनल 30 मई को खेला जाएगा।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर