मुंबई इंडियंस बनी नंबर-1 तो रोहित शर्मा ने कहा, ये काम हमारे लिए सबसे जरूरी

दिल्ली कैपिटल्स को मात देकर अंक तालिका में पहले पायदान पर मुंबई इंडियन्स के काबिज होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हमें इस जगह करना होगा सुधार।

Rohit Shamra
रोहित शर्मा( साभार IPL/BCCI) 

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2020 में सात मैच में मुंबई इंडियन्स ने दर्ज की पांचवें मैच में जीत
  • दिल्ली कैपिटल्स को पछाड़कर किया अंक तालिका में पहले पायदान पर कब्जा
  • डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई ने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार के साथ की थी टूर्नामेंट की शुरुआत

अबुधाबी: डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियन्स ने आईपीएल 2020 का आगाज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 19 सितंबर को हार के साथ किया था लेकिन लीग दौर के आधे मैच खेलने के बाद मुंबई की टीम अंक तालिका में पहले पायदान पर काबिज हो गई है। रविवार को दिल्ली कैपिटल्स को अपने लीग चरण के सातवें मैच में 5 विकेट से मात देकर मुंबई ने पहले पांचवीं जीत दर्ज की। 

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत के बाद रोहित शर्मा ने कहा, ये जीत हमारे लिए बहुत मायने रखती है। जिस तरह की क्रिकेट हम खेल रहे हैं उससे हमारा आत्मविश्वास भी बढ़ रहा है। टूर्नामेंट के फर्स्ट हाफ में हमने जो क्रिकेट खेली है उसे देखकर संतोष है। 

दिल्ली के खिलाफ मिली जीत पर संतोष जताते हुए हिटमैन ने कहा, आज का दिन हमारे लिए परफेक्ट रहा। हमने आज सबकुछ सही किया। पहले अच्छी गेंदबाजी की, इसके बाद अच्छी बल्लेबाजी। अंतिम ओवरों की बैटिंग के बारे में ऐसा नहीं कहूंगा बावजूद इसके हमने जीत हासिल की। 

रोहित ने आगे कहा, हमने शुरुआत से ही इस बारे में चर्चा की है कि पिच पर पैर जमा चुके एक बल्लेबाज को अंत तक बैटिंग करनी चाहिए क्योंकि हम परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। इस एक जगह हमें थोड़ा सुधार करना होगा। हालांकि मैं इसमें ज्यादा गहराई में नहीं जाउंगा लेकिन टूर्नामेंट में अबतक लक्ष्य का पीछा करना अच्छा नहीं रहा है लेकिन हमने जैसा प्रदर्शन किया है उसने हमें आत्मविश्वास दिया है कि हम किसी भी लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर