युजवेंद्र चहल ने कोविड-19 महामारी के बीच शादी की पक्‍की, वीरेंद्र सहवाग ने कर दिया ट्रोल

Virender Sehwag trolls Yuzvendra Chahal: टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर युजवेंद्र चहल की खिंचाई की है। भारतीय लेग स्पिनर ने धनश्री वर्मा के साथ रोका किया।

virender sehwag trolls yuzvendra chahal
वीरेंद्र सहवाग ने युजवेंद्र चहल को ट्रोल किया 

मुख्य बातें

  • युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा के साथ शनिवार को शादी पक्‍की होने की खबर दी
  • भारतीय लेग स्पिनर को टीम के साथियों से बधाईयां मिली
  • वीरेंद्र सहवाग ने अपने अलग अंदाज में जवाब देते हुए युजवेंद्र चहल की खिचांई की

नई दिल्‍ली: भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शनिवार को धनश्री वर्मा के साथ रोक किया और इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स के जरिये दी। युजी-धनश्री एकदूसरे को काफी समय से जानते हैं और कई बार इंस्‍टाग्राम पर आपस में बातचीत भी कर चुके हैं। कोरोना वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन के पहले चरण से सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले चहल को अपने साथियों से बधाईयां मिल रही हैं। भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने जहां इस जोड़ी को शुभकामनाएं दी, वहीं रोहित शर्मा ने लेग स्पिनर की ट्विटर पर जमकर खिल्‍ली उड़ाई।

बहरहाल, टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग अपने फनी पोस्‍ट के लिए जाने जाते हैं। उन्‍हें फैंस ट्विटर किंग भी बुलाते हैं। हरियाणा राज्‍य टीम में चहल के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने वाले वीरू ने लेग स्पिनर को शुभकामना देने के लिए बेहद मजेदार पोस्‍ट किया। पूर्व भारतीय ओपनर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश देते हुए चहल की खिंचाई की और इस जोड़ी को शुभकामनाएं दीं।

देखिए वीरेंद्र सहवाग का पोस्‍ट

युजवेंद्र चहल मार्च से क्रिकेट से दूर हैं। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय स्पिन आक्रमण की जिम्‍मेदारी संभालने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण मुकाबले रद्द कर दिए गए। अब चहल की वापसी आईपीएल 2020 में होगी, जहां वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्‍व करेंगे। इस साल आईपीएल यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच होगा।

धनश्री वर्मा सोशल मीडिया सनसनी

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा भी एक सेलिब्रिटी हैं। वह डॉक्‍टर हैं, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। धनश्री वर्मा की फैन फॉलोइंग जबर्दस्‍त हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। यही वजह है कि कई फैंस धनश्री वर्मा को सोशल मीडिया सनसनी भी बुलाते हैं। धनश्री वर्मा के यूट्यूब चैनल का नाम स्‍केंचर्स हैं। उनके यूट्यूब पर 1.5 मिलियन से ज्‍यादा सब्‍सक्राइबर्स हैं। धनश्री वर्मा की इंस्‍टाग्राम पर भी जबर्दस्‍त फैन फॉलोइंग हैं। उनके 5 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं। अब यह देखना होगा कि क्‍या धनश्री भी आईपीएल 2020 के लिए चहल के साथ यूएई जाएंगी।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर